Transfer Posting : जम्मू संभाग में 11 डाक्टरों के तबादले, रिक्त पदों को भरने की भी पहल

जम्मू संभाग में 11 डाक्टरों के तबादले और नियुक्तियां की हैं। इन डाक्टरों में ऊधमपुर की उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सिम्मी वर्मा भी शामिल हैं। उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज जम्मू में नियुक्त किया गया है। डा. शिखा मल्होत्रा को मेडिकल कालेज कठुआ से उप जिला अस्पताल अखनूर भेजा गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 02:15 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 02:15 PM (IST)
Transfer Posting : जम्मू संभाग में 11 डाक्टरों के तबादले, रिक्त पदों को भरने की भी पहल
डा. नईद अख्तर को राजौरी मेडिकल कालेज में इंटर्नशिप करने के बाद इसी मेडिकल कालेज में नियुक्त किया गया

जम्मू, राज्य ब्यूरो : स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा विभाग ने सोमवार को जम्मू संभाग में 11 डाक्टरों के तबादले और नियुक्तियां की हैं। इन डाक्टरों में ऊधमपुर की उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. सिम्मी वर्मा भी शामिल हैं। उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज जम्मू में नियुक्त किया गया है। डा. शिखा मल्होत्रा को मेडिकल कालेज कठुआ से उप जिला अस्पताल अखनूर भेजा गया। वहीं डा. जमील हुसैन को मेडिकल कालेज डोडा से बनिहाल, डा. शब्बीर हुसैन को बनिहाल से राजकीय मेडिकल कालेज डोडा में स्थानांतरित किया गया।

विभाग से जारी आदेश के मुताबिक डा. अर्जुन सिंह को जिला अस्पताल ऊधमपुर से मेडिकल कालेज डोडा और डा. नईद अख्तर को राजौरी मेडिकल कालेज में इंटर्नशिप करने के बाद इसी मेडिकल कालेज में नियुक्त किया गया है। वहीं एक अन्य आदेश में डा. राजेंद्र कुमार को इंचार्ज जिला स्वास्थ्य अधिकारी रामबन, डा. सज्जाद रशीद मिर्जा को राजकीय मेडिकल कालेज राजौरी, डा. गीतांजलि कपूर को कम्यूनिटी हेल्थ सेटर ज्यौड़ियां और डा. आकर्श जेरथ को मेडिकल कालेज जम्मू में नियुक्त किया गया है।

एक अन्य आदेश में डा. जुल्फिकार नबी सेाफी को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर चंदूसा से इंचार्ज ब्लाक मेडिकल आफिसर सोपोर और डा. आदिल कांगू को मेडिकल आफिसर सीएचसी चंदूसा नियुक्त किया गया है। स्वास्थ्य विभाग में लगातार तबादले हो रहे हैं। वहीं कोरोना संक्रमण के चलते भी रिक्त पड़े पदों को भरने के लिए कदम उठाया जा रहा है। हालांकि अभी भी कुछ प्रशासनिक पद खाली पड़े हुए हैं। उम्मीद थी कि उन्हें भी भरा जाएगा, लेकिन अभी इस दिशा में कोई भी कदम नहीं उठाया गया है। ज्ञात रहे कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण मेें स्वास्थ्य विभाग पर दबाव बढ़ गया है। 

chat bot
आपका साथी