बढ़ती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आम जनता को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जब से देश में भाजपा सरकार आई है तब से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:44 PM (IST)
बढ़ती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
बढ़ती महंगाई के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बंगाणा : केंद्र सरकार की नीतियों के कारण आम जनता को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। जब से देश में भाजपा सरकार आई है, तब से आम आदमी का जीना दूभर हो गया है। रोजमर्रा की जिदगी में इस्तेमाल होने वाली वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं, लेकिन शायद केंद्र सरकार बड़े-बड़े घरानों को खुश करने के चक्कर में आम लोगों को भूल गई है। यह बात कुटलैहड़ युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुनीष बैंस ने बंगाणा में सोमवार को महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के दौरान कही।

बैंस ने कहा कि महंगाई चरम पर है, इस कारण हर वर्ग परेशान है। पेट्रोल व डीजल के दाम में और घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में लगातार वृद्धि की जा रही है। पेट्रोल और डीजल के दाम में कमी नहीं होती है तो युवा कांग्रेस प्रदेश स्तर आंदोलन करने से भी गुरेज नहीं करेगी। बैंस ने कहा कि भाजपा कि डबल इंजन सरकार ने महंगाई में बेतहाशा वृद्धि कर जनता का गला घोंटने का काम किया है। मध्यम वर्गीय परिवार के हर महीने होने वाली बचत बंद हो गई है। सरकार ने महंगाई में लगातार इजाफा कर जनता के हर वर्ग को छलने का काम किया है। डबल इंजन सरकार से जनता त्रस्त हो चुकी है और अब 2022 में बदलाव का मन बना रही है और निश्चित तौर बदलाव आएगा। प्रदर्शन के दौरान कुणाल कानूनगो, गौरव राणा, अजय कुमार, संजू लवाणा, अभय पंडित, पार्थ शर्मा, ललित शर्मा, अंकित, मंगल सिंह, कार्तिक ठाकुर, सुमित चंदेल, हर्ष, आशीष कुमार, निखिल कुमार, पीयूष पटियाल, प्रशांत भारद्वाज समेत काफी संख्या में युवा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी