महिला के आभूषण चुराने के आरोप में तीन युवक काबू

पुलिस थाना बंगाणा की टीम ने लोगों के सहयोग से हरियाणा के हिसार के एक चोर गिरोह को दबोचा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 09:06 PM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 09:06 PM (IST)
महिला के आभूषण चुराने के आरोप में तीन युवक काबू
महिला के आभूषण चुराने के आरोप में तीन युवक काबू

संवाद सहयोगी, बंगाणा (ऊना) : पुलिस थाना बंगाणा की टीम ने लोगों के सहयोग से हरियाणा के हिसार के एक चोर गिरोह को दबोचा है। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बस में तीन अनजान लोग एक महिला के आभूषण चुराकर फरार होने की फिराक में हैं। तीनों शातिर शाहतलाई से ही महिला के साथ एक निजी बस में सवार हो गए। ये युवक महिला के आगे-पीछे की सीटों पर बैठ गए और महिला के बैग पर हाथ साफ करने की कोशिश करते रहे।

इस बीच महिला बड़सर से किसी दूसरी बस में सवार हो गई और ये तीनों युवक भी उसी बस में फिर से सवार हो गए। इससे महिला को अंदेशा हुआ और उसने इसकी जानकारी बस चालक को दी। चालक की ओर से इसकी सूचना पुलिस को दी गई और बंगाणा पुलिस ने डुमखर के समीप नाकाबंदी कर दी। बंगाणा में पुलिस ने जब बस को रोककर तलाशी ली तो उन युवकों के बैग से महिला के चोरी हुए आभूषण बरामद हुए। पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

बंगाणा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि महिला जो शादी समारोह से लौटकर आ रही थी जिसके आभूषण चोरों ने चुरा लिए। इन तीनों की पहचान अरुण कुमार निवासी सोरखी हिसार, मुकेश कुमार सोरखी हिसार और नरेश कुमार निवासी हरशी राम सिंह कॉलोनी हिसार (हरियाणा) के रूप में हुई है। बंगाणा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने कहा है कि तीनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। आभूषणों की पहचान होने पर उन्हें महिला को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी