समनाल में एक ही रात दो घरों में सेंध, एक किलो चांदी सहित लाखों के आभूषण साफ

पुलिस थाना हरोली के तहत समनाल में एक ही रात में दो घरों में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 09:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 09:42 PM (IST)
समनाल में एक ही रात दो घरों में सेंध, एक किलो चांदी सहित लाखों के आभूषण साफ
समनाल में एक ही रात दो घरों में सेंध, एक किलो चांदी सहित लाखों के आभूषण साफ

संवाद सहयोगी, हरोली : पुलिस थाना हरोली के तहत समनाल में एक ही रात में दो घरों में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की है। दोनों घरों से चोरों ने लाखों के सोने के आभूषण सहित बड़ी मात्रा में चांदी और नकदी पर हाथ साफ किया है। मामले की सूचना के बाद पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जायजा लिया है। दो घरों में हुई चोरी की वारदात के बाद क्षेत्रावासी सहमे हुए हैं।

पहले में पीड़ित परिवार के मुखिया सतपाल सिंह ने बताया कि रविवार रात को वह घर के एक कमरे में सो रहे थे। घर के जिस कमरे में आभूषण पड़े थे, उस कमरे में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर अलमारी एवं ट्रंक में रखे आभूषणों सहित लगभग 14 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया है। चोरों ने घर में रखे लगभग सात ताले सोना व एक किलो चांदी को चोरी कर ली है। आभूषणें में चार अंगूठियां, दो जोड़ी बालियां, नथ, चांदी के कंगन, पायजैब, पुराने सोने की तबीतियां चोरों ने उड़ा लिए। इस वारदात के बारे में अलग-अलग कमरों में सो रहे परिवार सदस्यों को भनक नहीं लगी। सुबह उठकर देखा तो कमरे में सामान बिखरा पड़ा था। कमरे से ट्रंक को ले जाकर चोरों ने एक खेत में खोल था। सतपाल सिंह ने बताया कि लगभग चार लाख के तो सोने के आभूषण ही थे, जबकि चांदी अलग से।

दूसरे मामले में प्रकाश चंद के घर पर भी चोरों ने नकदी सहित आभूषणों पर हाथ साफ किया है। सोने की नथ, बालियां, पायजेव चांदी के कंगन तथा दो सोने की चैनियां घर से गायब हैं।

हरोली पुलिस ने दोनों स्थानों पर घटना का जायजा लेकर साक्ष्य जुटाए हैं व परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ की है। डीएसपी अनिल मेहता ने बताया कि पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी