हटली स्कूल में तीन कमरों के ताले तोड़े, 15,575 रुपये चोरी

उपमंडल बंगाणा के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हटली में चोरी हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:28 PM (IST)
हटली स्कूल में तीन कमरों के 
ताले तोड़े, 15,575 रुपये चोरी
हटली स्कूल में तीन कमरों के ताले तोड़े, 15,575 रुपये चोरी

संवाद सहयोगी, बंगाणा : उपमंडल बंगाणा के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हटली में सोमवार देर रात चोरों ने अंधेरे का फायदा उठाकर तीन कमरों के ताले तोड़ दिए। उन्होंने प्रधानाचार्य, पुस्तकालय व अधीक्षक के कमरे के ताले तोड़ने के बाद वहां रखे दस्तावेजों को इधर-उधर फेंक दिया। चोरों ने कमरे में रखी अलमारी को तोड़कर छात्रों की फीस सहित करीब 15,575 रुपये चुरा लिए।

स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह देखा कि स्कूल के दरवाजों के ताले टूटे पड़े हैं। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पूर्व उपप्रधान सुशील कुमार को दी। सुशील कुमार ने स्कूल के प्रधानाचार्य पुष्पिंदर सिंह और बंगाणा पुलिस थाना को सूचित किया। इसके बाद प्रधानाचार्य व पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बंगाणा पुलिस थाना प्रभारी प्रेम पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। स्कूल में चौकीदार न सीसीटीवी कैमरे

हैरत यह है कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला हटली में चौकीदार नहीं है। स्कूल में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए गए हैं। स्कूल में चोरी होने के बाद यह भी सवाल उठने लगा है कि यदि स्कूल में रात के समय चौकीदार होता तो शायद यह चोरी की वारदात न होती। स्थानीय लोगों के अनुसार स्कूल में सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। स्कूल प्रशासन को चाहिए कि यहां सीसीटीवी कैमरे स्थापित करने के लिए प्रयास किए जाएं।

chat bot
आपका साथी