बॉक्सिंग में ओवरऑल चैंपियन बना डीएवी स्कूल

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दुलैहड़ में अंडर-19 छात्रों की जिलास्तरीय चारदिवसीय मेजर खेलकूद प्रतियोगिता चल रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 07:39 PM (IST)
बॉक्सिंग में ओवरऑल चैंपियन बना डीएवी स्कूल
बॉक्सिंग में ओवरऑल चैंपियन बना डीएवी स्कूल

संवाद सहयोगी, टाहलीवाल : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय दुलैहड़ में अंडर-19 छात्रों की जिलास्तरीय चारदिवसीय मेजर खेलकूद प्रतियोगिता चल रही है। तीसरे दिन रविवार को बॉक्सिंग के फाइनल मुकाबलों में ओवरऑल ट्राफी डीएवी स्कूल ऊना ने जीती है। बॉक्सिंग में बसोली स्कूल की टीम दूसरे नंबर पर रही। सहायक समन्वयक जगजीत ¨सह व बॉक्सिंग के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया बॉक्सिंग के 91 किलोग्राम से ज्यादा भार के फाइनल मुकाबले में डीएवी के मन¨जद्र ने बसोली के लखपाल को हराया। 91 किलोग्राम के फाइनल मुकाबले में सलोह के अंकुश ने मांउट एवरेस्ट कुठारकलां के अतुल को हराया। 81 किलोग्राम भार वर्ग में बसोली के कर्ण ने डीएवी ऊना के कुलवीर को, 75 किलोग्राम भार वर्ग में डीएवी ऊना के विकास ने कांगड़ स्कूल के पंकज को हराया। 69 किलोग्राम भार वर्ग में माउंट एवरेस्ट कुठारकलां के राघव ने बसोली के बलजीत को, 64 किलोग्राम के भार में बसदेहड़ा के पंकज ने बसोली के मनप्रीत को हराया।

56 किलोग्राम भार वर्ग में माउंट एवरेस्ट कुठारकलां के तजेश्वर ने सलोह के चरणजीत को, 52 किलोग्राम के भार में डीएवी ऊना के धीरज ने सलोह के राहुल कौशल को हराकर गोल्ड मेडल हासिल किया।

वहीं टेबल टेनिस के हुए पहले सेमीफाइनल मुकाबले में बौल की टीम ने सलोई की टीम को हराया। जबकि टेबल टेनिस के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में सलोह की टीम ने नंगड़ा की टीम को हराया। टेबल टेनिस का फाइनल मुकाबला बौल की टीम व सलोह की टीम के मध्य हुआ जिसमें सलोह की टीम ने शानदार पारी खेलते हुए बौल की टीम को हराकर फाइनल मुकाबला जीता।

इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य जगजीत ¨सह राणा, प्रवक्ता दवेंद्र चंदेल, प्रवक्ता संदीप वासुदेवा, प्रवक्ता विपन शर्मा, एडीपीओ संजय वशिष्ठ, पीईटी एवं स्टेट अवार्डी शिक्षक जगदीश राम, समन्वयक सोमनाथ, डीपी विकास डढवाल, डीपी अश्वनी सत्ती, डीपी भीष्मपाल, डीपी अशोक कुमार, डीपी शाम लाल, डीपी धीरज कुमार, डीपी विनोद कुमार, डॉ. मनीष राणा, डीपी यशपाल, पीईटी वासुदेव, डीपी राजकुमार, डीपी अशोक कुमार, डीपी मनोज कुमार, डीपी विजय बहादुर सहित अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी