शालिनी के सिर सजा मिस तीज का ताज

हिमोत्कर्ष महिला मंच के तत्वावधान में वीरवार को संयुक्ता चौधरी हिमोत्कर्ष महिला बहुतकनीकी संस्थान में तीज पर्व मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:51 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:51 PM (IST)
शालिनी के सिर सजा मिस तीज का ताज
शालिनी के सिर सजा मिस तीज का ताज

संवाद सहयोगी, ऊना : हिमोत्कर्ष महिला मंच के तत्वावधान में वीरवार को संयुक्ता चौधरी हिमोत्कर्ष महिला बहुतकनीकी संस्थान में तीज पर्व मनाया गया। इस मौके पर रंगोली, मेहंदी तथा पकवान व मिस तीज प्रतियोगिताएं कराई गई। कार्यक्रम में नगर परिषद ऊना की अध्यक्ष पुष्पा चौधरी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। नगर परिषद सदस्य ममता कश्यप व उर्मिला देवी विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहीं।

तीज प्रतियोगिता में शालिनी ने मिस तीज का खिताब जीता। रमा कुमारी प्रथम व सीमा द्वितीय रनरअप रही। इन्हें मुख्यातिथि ने क्राऊन पहना कर सम्मानित किया। पुष्पा देवी ने सभी छात्राओं को तीज पर्व की बधाई दी। उन्होंने हिमोत्कर्ष परिषद द्वारा गरीब व जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए चलाए गए कार्यक्रमों की भी सराहना की। कार्यक्रम को ममता कश्यप व उर्मिला देवी ने भी संबोधित किया। हिमोत्कर्ष महिला मंच अध्यक्ष दीपशिखा कौशल ने मंच की गतिविधियों के बारे में जानकारी दी। इससे पहले हिमोत्कर्ष परिषद के प्रदेशाध्यक्ष जतिद्र कंवर व आइटीआइ प्राचार्य व हिमोत्कर्ष परिषद के प्रादेशिक महासचिव नरेश सैनी ने भी संबोधन किया। विजेता व उपविजेता छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इन्होंने जीते पुरस्कार

मेहंदी प्रतियोगिता में रमा कुमारी ने प्रथम, अंजलि शर्मा ने द्वितीय तथा आशिमा पुरी ने तृतीय, रंगोली प्रतियोगिता में अंजलि ने प्रथम, मीना ने द्वितीय व दीक्षा पटियाल ने तृतीय, मालपूड़े स्पर्धा में स्मृति ने प्रथम, दीक्षा शर्मा ने द्वितीय व शालिनी ने तृतीय, दही-भल्ला प्रतियोगिता में रीतू शर्मा ने प्रथम, शामिली ने द्वितीय व रमा ने तृतीय, पतेहड़ प्रतियोगिता में रीतू शर्मा ने प्रथम, खुशी रानी ने द्वितीय व मीना कुमारी ने तृतीय स्थान हासिल किया। खीर स्पर्धा में लवलीन ने प्रथम, आशिमा पुरी ने द्वितीय व खुशी ने तृतीय स्थान हासिल किया।

chat bot
आपका साथी