सत्ती ने 21 लाख से बनी सड़क का किया लोकार्पण

छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बुधवार को ऊना-अम्ब सड़क के प्राथमिक पाठशाला लालसिगी भाग पर 21 लाख रुपये की लागत से सड़क की मैटलिग व टारिग आरसीसी व साइड ड्रेन के कार्य और नवनिर्मित पुलिया का लोकार्पण किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:28 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:28 PM (IST)
सत्ती ने 21 लाख से बनी सड़क का किया लोकार्पण
सत्ती ने 21 लाख से बनी सड़क का किया लोकार्पण

जागरण संवाददाता, ऊना : छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने बुधवार को ऊना-अम्ब सड़क के प्राथमिक पाठशाला लालसिगी भाग पर 21 लाख रुपये की लागत से सड़क की मैटलिग व टारिग, आरसीसी व साइड ड्रेन के कार्य और नवनिर्मित पुलिया का लोकार्पण किया। लंबे समय से स्थानीय लोगों की मांग थी कि यहां बरसात में बहुत अधिक परेशानी का सामना करना पड़ता था। इसके बनने से यहां जलभराव की समस्या से निजात मिली है।

सत्ती ने कहा कि प्रदेश सरकार ऊना विधानसभा क्षेत्र में कई बड़ी परियोजनाओं के निर्माण के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को भी प्राथमिकता दे रही है। हालांकि कोरोना महामारी के दौरान कई विकास कार्य प्रभावित हुए हैं, बावजूद इसके ऊना हलके के विकास की गति न रुके, इसके लिए सतत प्रयास जारी रखे गए हैं और विकास की रफ्तार को कम नहीं होने दिया गया।

कोरोना महामारी पर विजय पाने के लिए वैक्सीन लगवाएं

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी पर विजय पाने के लिए सरकार की ओर से वैक्सीनेशन कार्यक्रम को प्रभावी ढंग से कार्यान्वित किया जा रहा है। ऊना में कोविड वैक्सीनेशन केन्द्रों की संख्या बढ़ा दी गई है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वह किसी प्रकार की भ्रांतियों में न आएं। टीकाकरण करवाने के लिए आगे आएं। कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी चिकित्सा विशेषज्ञों द्वारा दी जा रही है, जिसके लिए हिमाचल सरकार ने पहले से ही पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने आशा कार्यकर्ताओं को कोविड किट भी वितरित कीं तथा स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना।

इस मौके पर जिला परिषद सदस्य अशोक धीमान, राज्य कार्यकारणी सदस्य बीजेपी तिलक राज सैणी, उपप्रधान हरबंस लाल, पूर्व प्रधान हंसराज, पूर्व उप प्रधान तिलक राज, वार्ड सदस्य संजीव कुमार, रमा कुमारी, सुरजीत कौर, अधिशाषी अभियंता पीडब्ल्यूडी राजेश कुमार, एसडीओ पीडब्ल्यूडी सुनील कुमार, कमलेश कुमार उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी