चार माह में ही टूटने लगा संपर्क मार्ग

चड़तगढ़-खानपुर संपर्क मार्ग चार बाद ही टूटना शुरू हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 05:29 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 05:29 AM (IST)
चार माह में ही टूटने लगा संपर्क मार्ग
चार माह में ही टूटने लगा संपर्क मार्ग

संवाद सहयोगी, ऊना : चड़तगढ़-खानपुर संपर्क मार्ग चार बाद ही टूटना शुरू हो गया है। लोगों ने मशक्कत के बाद लोक निर्माण विभाग से मार्ग पास करवाया था। अब मार्ग सवालों के घेरे में आ गया है। यह कहना है खानपुर-चड़तगढ़ मार्ग के किनारे रहने वाले लोगों का।

उनका आरोप है कि सड़क चार माह में ही टूट जाए तो हैरानी की बात है। सरकार को इसकी जांच करवानी चाहिए। सड़क के निर्माण में सरकारी पैसा खर्च हुआ है लेकिन यह टैक्स के रूप में लोगों की जेब से ही जाता है। वार्ड सदस्य सुभाष चंद सहित चरणजीत भट्टी, अभि भट्टी, कर्ण भट्टी, रमेश कुमार, बलवीर कुमार, मुनीष कुमार, राजेश कुमार व सतपाल ने आरोप लगाया कि ठेकेदार ने सही तरीके से कोलतार नहीं बिछाई है। इस कारण मार्ग टूटना शुरू हो गया है। उन्होंने मार्ग का निर्माण करने वाले ठेकेदार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। लोगों ने कहा कि तीन अक्टूबर 2020 को यह मार्ग चड़तगढ़ से खानपुर की आबादी को राहत देने के लिए बनाया गया था। उन्होंने लोक निर्माण विभाग व प्रशासन से इसकी जांच करवाने की मांग की है ताकि सरकारी पैसे का दुरुपयोग न हो।

-----------

खानपुर-चड़तगढ़ संपर्क मार्ग का निर्माण गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया गया है। अगर कहीं सड़क टूट रही है या गड्ढे पड़ रहे हैं तो इसकी मरम्मत करवाई जाएगी। जिस ठेकेदार ने मार्ग का निर्माण किया है वही पांच साल तक इसकी मरम्मत करेगा।

-जीएस राणा, एक्सईएन, लोक निर्माण विभाग ऊना

chat bot
आपका साथी