भंजाल ट्रक यूनियन में व्यक्ति की पिटाई

ट्रक यूनियन भंजाल में एक व्यक्ति की पिटाई कर दी गई। उक्त व्यक्ति घायल हो गया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 08:34 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 08:34 PM (IST)
भंजाल ट्रक यूनियन में व्यक्ति की पिटाई
भंजाल ट्रक यूनियन में व्यक्ति की पिटाई

संवाद सहयोगी, अम्ब : ट्रक यूनियन भंजाल में एक व्यक्ति की पिटाई कर दी गई। उक्त व्यक्ति घायल हो गया और उसके गले से सोने की चेन और 23500 रुपये की नकदी भी कहीं गुम हो गई। मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाने के बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुबारिकपुर निवासी सुरिंद्र बंसल ने पुलिस थाना अम्ब में शिकायत दी कि सोमवार देर शाम वह काम के सिलसिले में भंजाल ट्रक यूनियन के कार्यालय में बैठा था। इस दौरान सुमित ठाकुर निवासी नकड़ोह आया और अकारण उससे गाली गलौज करने लगा। वह कार्यालय से काम खत्म कर सड़क की तरफ जाने लगा तो सुमित ने उसका रास्ता रोककर पकड़ लिया। वहां मौजूद लोग बीचबचाव करने लगे तो आरोपित ने फोन करके अपने जीजा सहित दो-तीन और लोगों को बुलाकर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। यूनियन में मौजूद लोगों ने उसे आरोपितों से छुड़ाया। इस दौरान उसके गले से सोने की चेन तथा जेब में रखे करीब 23500 कहीं गिर गए, जो काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिले। उधर, डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि शिकायत के आधार पर पीड़ित व्यक्ति का मेडिकल करवाने के बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

--------------------------

बेकाबू कार ने तीन वाहनों का टक्कर मारी संवाद सहयोगी, हरोली : झलेड़ा-होशियारपुर मुख्य मार्ग पर घालुवाल में मंगलवार एक बाइक को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर काफी दूरी पर जा कर गिरा। गनीमत यह रही कि वह कच्ची जगह पर गिरा अन्यथा उसकी जान जा सकती थी। हादसे के बाद बेकाबू कार ने सड़क किनारे खड़ी अन्य कार व दो बाइक को भी टक्कर मार दी। इसके बाद कार सड़क से खेतों में लुढ़कने से बाल-बाल बची। हादसे में दोनों कारों व दोनों बाइक को काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि बाद में समझौता होने के कारण मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा।

chat bot
आपका साथी