दो पक्षों की लड़ाई शांत करवाते चौकी प्रभारी को आई चोटें

स्थानीय गलुआ चौक के पास दो गाड़ी चालकों में हुई मारपीट की घटना उस वक्त बड़ी घटना में तबदील होने से बच गई। जब सिटी चौकी ऊना के प्रभारी जगवीर सिंह ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों पक्षों की न केवल क्लास ली बल्कि जाम की स्थिति पर भी काबू पाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:06 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:06 PM (IST)
दो पक्षों की लड़ाई शांत करवाते चौकी प्रभारी को आई चोटें
दो पक्षों की लड़ाई शांत करवाते चौकी प्रभारी को आई चोटें

संवाद सहयोगी, ऊना: स्थानीय गलुआ चौक के पास दो गाड़ी चालकों में हुई मारपीट की घटना उस वक्त बड़ी घटना में तबदील होने से बच गई। जब सिटी चौकी ऊना के प्रभारी जगवीर सिंह ने मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों पक्षों की न केवल क्लास ली बल्कि जाम की स्थिति पर भी काबू पाया। जिससे बाबा गुरिद्र सिंह के आगमन से पहले ही गलुआ चौक पर लगने वाला जाम समय रहते निकल पाया। चौकी प्रभारी जगवीर सिंह ने न केवल इस मारपीट की घटना को शांत करवाया। दोनो दोनों पक्षों को शांत कराने बीच बचाव के लिए कूदे चौकी प्रभारी को हाथ सहित शरीर पर चोटें भी आई हैं। जानकारी के अनुसार सोमवार को गलुआ चौक पर लगे वाहनों के जाम के बीच पीछे चल रहा गाड़ी चालक उतर कर आगे की गाड़ी चालक से बहस करने लगा। उसने आरोप लगाया कि पत्नी गर्भवती थी और उसने गाड़ी को साइड नहीं दी। दोनों की बहस को देख बाबा गुरिद्र सिंह के आगमन पर ट्रैफिक ड्यूटी को देख रहे सिटी चौकी प्रभारी जगवीर सिंह मौके पर पहुंचे। दोनों को लताड़ लगाई। दोनों को साइड किया तो गाड़ी चालक बहस के बीच आपस में उलझ पड़े। बीच बचाव करते समय जगवीर सि ह के हाथों पर चोटें भी आ गई।

इससे पहले की माहौल गर्म हो पाता चौकी प्रभारी ने दोनों को शांत कराया । दोनों को कार्रवाई के लिए एक साइड बुलाया कि इससे पहले ही दोनों गाड़ियों लेकर अपने अपने गंतव्य की ओर निकल लिए। दोनों में से किसी ने भी एक दूसरे के खिलाफ पुलिस के पास कोई शिकायत नहीं दी। चौकी प्रभारी जगवीर सिंह ने बताया कि पुलिस के पास मामले में कोई शिकायत नहीं आई है। हालांकि मारपीट की घटना को शांत कराते वक्त कुछ चोटें आई हैं। फिर भी शहर में जाम और कोई बड़ी घटना नहीं हुई, इससे मन को शांति मिली है।

chat bot
आपका साथी