कोरोना ने ली एक की जान, 21 पाजिटिव

जिले में रविवार को कोरोना पाजिटिव रोगी की मौत हो गई जबकि 21 नए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 10:27 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 05:16 AM (IST)
कोरोना ने ली एक की जान, 21 पाजिटिव
कोरोना ने ली एक की जान, 21 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, ऊना : जिले में रविवार को कोरोना पाजिटिव रोगी की मौत हो गई, जबकि 21 नए मामले सामने आए। कोरोना से जुड़ी जिले में यह13वीं मौत है। कोरोना संक्रमित 60 वर्षीय ओमकार ऊना नगर परिषद के वार्ड आठ के निवासी थे। वह पहले क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती थे, लेकिन बाद में कोविड सेंटर हरोली रेफर किया गया। हरोली अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा एसडीएम कार्यालय गगरेट की लाइसेंस ब्रांच के पुरुष व महिला कर्मचारी पाजिटिव पाए गए। अंबोया का युवक भी संक्रमित आया है। अंब रामनगर की महिला और उसके दो बेटे, पंजावर गांव की दो महिलाएं, सिघा का 16 वर्षीय किशोर, टाहलीवाल के एक उद्योग का 30 वर्षीय कर्मचारी और 27 वर्षीय महिला स्वास्थ्य कार्यकत्र्ता भी पॉजिटिव पाई गई है। रैपिड एंटीजन टेस्ट में समनोली चितपूर्णी की महिला और पुरुष, गगरेट के वार्ड चार की दो महिलाएं, वार्ड आठ ऊना और शिवनगर का पुरुष, जबकि रक्कड़ कालोनी की ऊना की एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई हैं।

जिला की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के मामले आने के बाद संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। उपायुक्त संदीप कुमार ने बताया कि कंटेनमेंट जोन में रह रहे विद्यार्थियों, जिनमें कोविड-19 के लक्षण न हों, को परीक्षा देने के लिए जाने की अनुमति रहेगी। टाहलीवाल के वार्ड एक में चेतन लता के घर से नरदेव के घर तक, चंदपुर के वार्ड तीन में सतवीर सिंह के घर से अमरीक सिंह के घर तक, पालकवाह के वार्ड आठ में वरिंद्र सिंह के घर से सजनी देवी के घर, घालूवाल के वार्ड दो में उर्मिला देवी के घर से मोहन लाल के घर तक, बीटन के वार्ड सात में हुसन लाल के घर को, बाथड़ी के वार्ड नौ में कश्मीरी लाल के घर, छेत्रां के वार्ड तीन में सोम नाथ के घर से मुकेश कुमार के घर तक को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

एसडीएम कार्यालय गगरेट बंद

गगरेट : गगरेट एसडीएम कार्यालय अगले आदेश तक बंद रहेगा। कार्यालय के दो कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव आने के चलते बंद कर दिया है। एसडीएम ने बताया कि ड्राइविग टेस्ट जो सोमवार को होने थे, वह भी रद कर दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी