चिंतपूर्णी अस्पताल में मिलेगी एक्सरे की सुविधा

सिविल अस्पताल चितपूर्णी में लोगों को एक्सरे की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है जिससे अब लोगों को एक्सरे करवाने के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Aug 2021 06:46 PM (IST) Updated:Wed, 18 Aug 2021 06:46 PM (IST)
चिंतपूर्णी अस्पताल में मिलेगी एक्सरे की सुविधा
चिंतपूर्णी अस्पताल में मिलेगी एक्सरे की सुविधा

संवाद सूत्र, चितपूर्णी : सिविल अस्पताल चितपूर्णी में लोगों को एक्सरे की सुविधा मिलनी शुरू हो गई है जिससे अब लोगों को एक्सरे करवाने के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा। बुधवार को विधायक बलबीर सिंह ने अस्पताल पहुंचकर नई डिजिटल मशीन का लोकार्पण किया। उनके साथ हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा भी मौजूद रहे।

अस्पताल पहुंचने पर अस्पताल के स्टाफ व सीएमओ ऊना ने उनका स्वागत किया। इसके बाद मंदिर ट्रस्ट चितपूर्णी की तरफ से आठ लाख रुपये की राशि से स्थापित इस आधुनिक मशीन का विधायक बलबीर व हिमुडा के उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने रिबन काटकर शुंभारभ किया तथा मौके पर एक एक्सरे भी किया गया।

पिछले काफी समय से चितपूर्णी व आसपास गांव के लोगों की मांग थी कि चितपूर्णी अस्पताल में एक्सरे मशीन की सुविधा लोगों को दी जाए। इसके लिए विधायक लगातार प्रयास करते रहे और उन्होंने कुछ महीने पहले अस्पताल का दौरा भी किया था। विधायक के प्रयास से ही अस्पताल में नई डिजिटल मशीन स्थापित हो पाई है। विधायक ने इस एक्सरे मशीन के लिए राशि मंजूर करने पर मंदिर ट्रस्ट का धन्यवाद किया। चितपूर्णी अस्पताल में अब लोग निश्शुल्क एक्सरे करवा सकेंगे। विधायक ने कहा कि आने वाले समय में अस्पताल में और बेहतर सुविधाएं जुटाने के प्रयास किए जाएंगे।

विधायक ने कहा कि जयराम सरकार के समय प्रदेश भर में स्वास्थ्य सुविधाएं पहले से ज्यादा बेहतर हुई हैं। लोगों को अस्पतालों में अपना इलाज करवाने के साथ-साथ दवाएं निश्शुल्क मिल रही हैं। इस मौके पर पर उनके साथ भाजपा नेत्री नर्वदा जसवाल, सीएमओ डा. रमन शर्मा, बीएमओ अम्ब राजीव गर्ग, नारी पंचायत की प्रधान अलका संधू, उपप्रधान होशियार सिंह, बधमाना के प्रधान सूरम सिंह, छपरोह की प्रधान शशि बाला, सीनियर डा. नीनू नरूला, डा. शिवा लखनपाल, लैब तक्नीशियन दर्शन सिंह, सुमन लता, निरंजन कालिया, एसएचओ आशीष पठानिया व स्वास्थ्य कार्यकर्ता (आशा) भी मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी