चाहत व अर्पित की घातक गेंदबाजी के आगे कुल्लू ढेर

कांगड़ा के बल्लेबाजों व गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हिमाचल प्रद

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:47 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 06:47 PM (IST)
चाहत व अर्पित की घातक गेंदबाजी के आगे कुल्लू ढेर
चाहत व अर्पित की घातक गेंदबाजी के आगे कुल्लू ढेर

संवाद सहयोगी, ऊना : कांगड़ा के बल्लेबाजों व गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (एचपीसीए) की ओर से करवाई जा रही अंडर-25 क्रिकेट प्रतियोगिता में एक दिवसीय मैच में कुल्लू को हरा दिया। कांगड़ा ने कुल्लू को लगभग एकतरफा मुकाबले में सात विकेट के अंतर से हराया। कुल्लू ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

कुल्लू की पारी की शुरुआत खराब रही और टीम निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेल सकी। महज 30.4 ओवर की गेंदबाजी में कुल्लू की पूरी टीम 133 रन ही बना सकी। कुल्लू की ओर वरिन्देश ने 24, विक्रांत ने 16, रवि व दक्ष ने 14-14 रन बनाए। कांगड़ा की टीम की धारदार गेंदबाजी के बीच टीम का क्षेत्ररक्षण भी बेहतरीन रहा। कांगड़ा की ओर से चाहत ने बेतहर गेंदबाजी करते हुए 10 ओवर में 17 रन देकर चार विकेट हासिल किए। चाहत ने चार ओवर में एक भी रन नहीं दिया। अर्पित ने 58 रन देकर चार विकेट भी हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कागड़ा की टीम ने बेहद सधी हुई शुरुआत करते हुए लक्ष्य को महज 22 ओवर की गेंदबाजी के बाद केवल तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। कांगड़ा की ओर से मनी शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 18 गेंद में नाबाद 38 रन बनाए। शबरया ने 34 गेंद में 40 रन बनाए। सिद्धांत 18 रन पर नाबाद रहे। कुल्लू की टीम की गेंदबाजी बेहद साधारण रही। कोई भी गेंदबाज अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहा।

कुल्लू की ओर गेंदबाजी में परीक्षित ने दो विकेट जबकि जय ने एक विकेट हासिल किया। कांगड़ा की इस जीत के साथ चार अंक अपने खाते में डाल लिए हैं।

chat bot
आपका साथी