चिंतपूर्णी मंदिर क्षेत्र में सात एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी : उपायुक्त

चितपूर्णी मंदिर क्षेत्र के बाजार में सीवरेज लाइन बिछाने के कारण उखाड

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 05:10 PM (IST)
चिंतपूर्णी मंदिर क्षेत्र में सात एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी : उपायुक्त
चिंतपूर्णी मंदिर क्षेत्र में सात एलईडी स्क्रीन लगाई जाएंगी : उपायुक्त

संवाद सूत्र, चितपूर्णी : चितपूर्णी मंदिर क्षेत्र के बाजार में सीवरेज लाइन बिछाने के कारण उखाड़े गए रास्ते को जल्द दुरुस्त किया जाएगा। इस रास्ते में गेट नंबर एक से मंदिर तक बढि़या किस्म का मार्बल लगाया जाएगा। इसके लिए पुजारियों से वार्ता करके एक सप्ताह के भीतर मार्बल के सैंपल का चयन करने को कहा गया है। भरवाई तहसील में श्रद्धालुओं की सुविधा के लिए 5.50 लाख रुपये से बनाए जा रहा शैड आठ से 10 दिन के भीतर तैयार हो जाएगा। मंगलवार को चितपूर्णी मंदिर क्षेत्र में विकास कार्यो का जायजा लेने के बाद संबंधित विभाग के अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिकल के माध्यम से मंदिर क्षेत्र में सात एलईडी स्क्रीनें लगाई जाएंगी। इनमें दो बड़ी स्क्रीनें स्थापित की जाएगी। इनमें से एक पुराना बस अड्डा और एक एडीबी बिल्डिग के बाहर स्थापित की जाएगी। इसके अलावा मंदिर परिसर में 65 इंच की पांच एलईडी स्क्रीनें स्थपित की जाएंगी।

उन्होंने समनोली बाइपास का भी दौरा कर कार्य की प्रगति का जायजा लिया। बाईपास के रुके हुए कार्य को लेकर डीसी ने उन लोगों के साथ व्यक्तिगत रुप से बात की, जिनकी जमीन इसमें आ रही हैं। उन्होंने कहा कि जमीन को लेकर उत्पन्न मतभेद को शीघ्र समाप्त करने के लिए राजस्व विभाग को निर्देश दिए हैं।

इस अवसर पर एसडीएम अंब मनेश यादव, मंदिर अधिकारी रोहित जाल्टा, एसीएफ आशीष शर्मा, एसडीओ राज कुमार जसवाल, सहित पुजारी रविन्द्र शिंदा, भूषण कालिया, जीत लाल कालिया, छपरोह की प्रधान शशि बाला एक्सईएन पीडब्ल्यूडी इलेक्ट्रिकल सहित अन्य उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी