पार्टी में अनुशासनहीनता सहन नहीं होगी

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पार्टी के अनुशासन के अनुसार कार्य करना होगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:39 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:39 PM (IST)
पार्टी में अनुशासनहीनता सहन नहीं होगी
पार्टी में अनुशासनहीनता सहन नहीं होगी

जागरण संवाददाता, ऊना : कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पार्टी के अनुशासन के अनुसार कार्य करना चाहिए। पार्टी में किसी स्तर पर अनुशासनहीनता सहन नहीं की जाएगी। यह बात प्रदेश कांग्रेस महासचिव इंद्रदत्त लखनपाल ने कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र के तहत बौल में संपन्न हुई पांच खंडों की बैठक के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि विकास का रोना रोने वाली मोदी सरकार युवाओं को रोजगार देने में फिसड्डी साबित हुई है। हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का केंद्र सरकार का दावा खोखला साबित हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन आने और रोजगार के अवसर पैदा करने का वादा किया था, लेकिन बेरोजगारी कम होने के बजाय बढ़ गई है। मोदी सरकार ने देश की अर्थव्यवस्था को सुचारू तरीके से नहीं चलाया।

हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के बूथ कमेटी के सहप्रभारी कमल पठानिया ने कहा कि 30 सितंबर तक बूथ कमेटियों का कार्य खत्म करके उन्हें जिलाध्यक्ष के माध्यम से पार्टी को सौंपा जाएगा। किसी भी ब्लाक में ब्लाक अध्यक्ष को नजरअंदाज करके कोई नेता कार्य करता है तो उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। आम जनता मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रही है। तेल के दाम निरंतर बढ़ रहे हैं, जो कि आम जनता के लिए परेशानी का सबव बने हुए हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने एक बार फिर देश को गुलामी की ओर धकेल दिया है।

इस अवसर पर ऊना क्षेत्र के विधायक सतपाल रायजादा, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विजय डोगरा, कुटलैहड़ ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विवेक शर्मा, ऊना ब्लाक अध्यक्ष रविद्र सहोड़, हरोली ब्लाक के अध्यक्ष विनोद बिट्टू, चितपूर्णी ब्लाक अध्यक्ष बलवान ठाकुर, गगरेट ब्लाक अध्यक्ष सुरेंद्र मनकोटिया, पंचायती राज अध्यक्ष राजन जसवाल, सतवीर सत्ता, कुटलैहड़ के महासचिव रामआसरा शर्मा, ब्लाक अनुसूचित जाति विभाग कुटलैहड़ अध्यक्ष तरसेम लाल सहोता, ब्लाक समिति चेयरमैन जसपाल, ज्ञानचंद, मुकेश, पंकज, गुरदीप सिंह, अशोक व रिशु समेत आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी