सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की टीम को किया सम्मानित

सामुदायिक भवन ईसपुर में शुक्रवार को न्यूज क्लब हरोली व रोटरी विलेज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:16 PM (IST)
सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा  की टीम को किया सम्मानित
सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की टीम को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, हरोली : सामुदायिक भवन ईसपुर में शुक्रवार को न्यूज क्लब हरोली व रोटरी विलेज कोर के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार को कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हरोली सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की टीम को कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया गया।

रोटरी विलेज कोर ईसपुर के अध्यक्ष चितविलास पाठक की अगुवाई में न्यूज क्लब हरोली के पदाधिकारियों सहित अन्य सदस्यों ने कोरोनाकाल में लगातार सेवाएं देने वाली सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की टीम के डा. प्रदीप कुमार, प्रीति, रुचि व रोहित को स्मृतिचिह्न देकर सम्मानित किया।

चितविलास पाठक ने कहा कि कोरोनाकाल में डाक्टरों सहित स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। डा. प्रदीप कुमार ने सम्मान के लिए रोटरी विलेज कोर ईसपुर व न्यूज क्लब हरोली का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल के दौरान सबका सहयोग मिला है। सरकार और प्रशासन के इंतजाम व जनसहयोग से कोरोना को हराने में कामयाब हो रहे है। अभी भी कही कुछेक लोग शारीरिक दूरी के नियम का पालन नहीं कर रहे हैं और मास्क पहनने से परहेज कर रहे है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना के लक्षण दिखने पर तुरंत अस्पताल का रुख कर अपनी स्वास्थ्य जांच करवाएं। इस अवसर पर रामदास जसवाल, विद्यावान धीमान, ओपी पाठक, निरंजन सिंह, कुलदीप पाठक, रामपाल, ओंकार नाथ, हरमेश सिंह, कश्मीरी लाल हरोली न्यूज क्लब के अध्यक्ष संजीव दत्ता, सुनील जसवाल, मोहित पाठक, राहुल गौतम, मुकेश कुमार, रितू झांगड़ी व ललित पाठक आदि मौजूद रहे मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी