हरियाणा ने हिमाचल को 13 अंक से दी मात

31वीं सब जूनियर राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को इंदिरा मैदान ऊना में विभिन्न राज्यों की टीमों के बीच मैचे खेले गए। 15 टीमें पुरुष व महिला वर्ग में 16 टीमें की प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई हैं जिनके बीच चौथे दिन मुकाबले खेले जाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:13 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:13 PM (IST)
हरियाणा ने हिमाचल को 13 अंक से दी मात
हरियाणा ने हिमाचल को 13 अंक से दी मात

संवाद सहयोगी, ऊना : 31वीं सब जूनियर राष्ट्रीय खो-खो प्रतियोगिता के तीसरे दिन सोमवार को इंदिरा मैदान ऊना में विभिन्न राज्यों की टीमों के बीच मैचे खेले गए। पुरुष वर्ग के पहले मुकाबले में उत्तर प्रदेश की टीम ने तमिलनाडु को आठ अंक से मात दी। तेलंगाना ने झारखंड को एक अंक, उत्तर प्रदेश ने चंडीगढ़ को आठ अंक, तमिलनाडु ने त्रिपुरा को 31 अंक से, कोल्हापुर ने विदर्भ को एक अंक व कर्नाटक ने बिहार को 25 अंक से हराया।

इसके अलावा कोल्हापुर ने केरल को छह अंक, कर्नाटक ने बंगाल को 16 अंक, हरियाणा ने गुजरात को चार अंक व दिल्ली ने तेलंगाना की टीम को पांच अंक से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। महाराष्ट्र ने छत्तीसगढ़ को 10 अंक, मध्य भारत ने ओडिशा को दो अंक, कर्नाटक ने विदर्भ को नौ अंक से हराया। राजस्थान ने तमिलनाडु को पांच अंक से, उत्तर प्रदेश ने मध्य भारत को दो अंक, छत्तीसगढ़ ने आंध्रप्रदेश को एक अंक, तेलंगाना ने उत्तराखंड को एक अंक व हरियाणा ने दिल्ली को छह अंक से मात दी।

लड़कियों के वर्ग में कर्नाटक ने पश्चिम बंगाल को तीन अंक से हराया। आंध्रप्रदेश ने झारंखड को एक अंक से, महाराष्ट्र ने केरल को पांच अक से, कोल्हापुर ने तेलंगाना को 16 अंक व कोल्हापुर ने मध्य भारत को 20 अंक से हराया। हरियाणा की बेटियों ने हिमाचल को 13 अंक से मात दी। विदर्भ ने गुजरात को दो अंक से, तमिलनाडु ने राजस्थान को एक अंक से हराया। हरियाणा ने उत्तर प्रदेश को सात अंक, कोहलापुर ने उत्तर प्रदेश को एक अंक, हरियाणा ने तेलंगाना को नौ, महाराष्ट्र ने कर्नाटक को चार व दिल्ली ने केरल को 16 अंक से मात देकर अगले दौर में प्रवेश पाया है।

chat bot
आपका साथी