ग्रीन एवेन्यू कालोनी को एक वर्ष में मिलेगी पेयजल योजना

हिमाचल प्रदेश छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत जलग्रां टब्बा के तहत ग्रीन एवेन्यू कालोनी में 25 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पेयजल योजना का भूमिपूजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:42 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:42 PM (IST)
ग्रीन एवेन्यू कालोनी को एक वर्ष में मिलेगी पेयजल योजना
ग्रीन एवेन्यू कालोनी को एक वर्ष में मिलेगी पेयजल योजना

जागरण संवाददाता, ऊना : हिमाचल प्रदेश छठे वित्तायोग के अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने शुक्रवार को ग्राम पंचायत जलग्रां टब्बा के तहत ग्रीन एवेन्यू कालोनी में 25 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पेयजल योजना का भूमिपूजन किया। सत्ती ने कहा कि यहां के लोगों की काफी समय से मांग थी कि यहां के लिए एक अलग से पेयजल योजना बनाई जाए ताकि उन्हें निर्बाध व सुचारू पेयजल आपूर्ति हो सके। एक वर्ष के भीतर इस योजना का निर्माण कार्य पूर्ण कर लिया जाएगा। इसके बनने से ग्रीन एवेन्यू कालोनी की पेयजल समस्या का समाधान होगा।

कालोनी के राधाकृष्ण मंदिर में सामुदायिक भवन के निर्माण के लिए दस लाख रुपये स्वीकृत हो चुके हैं और औपचारिकाएं पूर्ण होते ही इस भवन का निर्माण कार्य भी आरंभ कर दिया जाएगा। सामुदायिक भवन के बनने से कालोनी के लोगों को सामाजिक आयोजनों के लिए समुचित स्थान मिलने से काफी लाभ होगा। इस दौरान स्थानीय लोगों ने सड़क के सुधारीकरण व पेवर ब्लाक लगाने की मांग की जिस पर सत्ती ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से बातचीत करके उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया। सत्ती ने गांव में कपूर व मोलसिरी व फलदार पौधे भी लगाए।

इस मौके पर जिला परिषद सदस्य अशोक धीमान, प्रधान ग्राम पंचायत टब्बा सुदेश, उपप्रधान रशपाल व वार्ड सदस्य उमंग, बागवानी विभाग के विषयवाद विशेषज्ञ केके भारद्वाज, ग्रीन एवेन्यू कालोनी के कार्यवाहक अध्यक्ष रविंद्र चड्ढा, कालोनी के प्रधान जगदीश राम, पेट्रन कृष्ण देव, मंदिर महात्मा मनीषा, डा. राजेश कौशल, राज वशिष्ट व गुरमेश मान उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी