आपसी रंजिश में युवक को चार युवकों ने पीटा

बसोली गांव में ऊना के एक युवक की आपसी रंजिश के चलते चार युवकों ने पिटाई की। उसे ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 11:13 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 11:13 PM (IST)
आपसी रंजिश में युवक को चार युवकों ने पीटा
आपसी रंजिश में युवक को चार युवकों ने पीटा

जागरण संवाददाता, ऊना : बसोली गांव में ऊना के एक युवक की आपसी रंजिश के चलते चार युवकों ने पिटाई की। उसे ऊना के क्षेत्रीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल की पहचान अच्छर सिंह, निवासी वैहली मुहल्ला ऊना के रूप में हुई है।

ऊना के वैहली मोहल्ला के अच्छर सिंह ने सदर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि वह मंगलवार को किसी निजी काम से रायपुर मैदान से घर आ रहा था। जब वह बसोली में पंहुचा तो रास्ते में हरीश व बलविन्द्र ने उसे रोका व एक होटल के अंदर ले गए। वहां पर हरीश कुमार, बलविन्द्र कुमार, ऋषि कुमार व राजिन्द्र कुमार ने आपसी रंजिश के कारण उसकी पिटाई की। पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरूकर दी है। 1290 रुपये की दड़ा सट्टा पर्ची बरामद

ऊना : मैहतपुर पुलिस चौकी के कर्मियों ने अवैध धंधों के खिलाफ अभियान शुरू किया हुआ है। इसके तहत बुधवार को पुलिस ने गश्त के दौरान पेखुवेला गांव में विक्रम सिंह निवासी बहडाला से 1290 रुपये की दड़ा सट्टा पर्ची बरामद की है। पुलिस ने उसके खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। मास्क न पहनने पर 36 लोगों के चालान

जागरण संवाददाता, ऊना : जिले में यातायात नियमों की अवहेलना करने पर पुलिस ने विभिन्न जगहों पर 123 चालान किए हैं। इसमें 59 चालान का मौका पर ही निपटारा करके जुर्माने के रूप में 34 हजार रुपये प्राप्त किए हैं। कोविड नियमों के तहत मास्क न पहनने पर 36 लोगों के चालान करके 18000 रुपये जुर्माना भी प्राप्त किया है।

एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि पुलिस टीम ने एक चालान शराब के नशे में वाहन चलाने पर, 13 चालान बिना हेलमेट के वाहन चलाने पर, दो चालान बिना सेफ्टी बेल्ट के वाहन चलाने पर, एक चालान बिना लाइसेंस, सात चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर, 25 चालान पुलिस संकेतों की अवहेलना करने पर, तीन चालान अनाधिकृत स्थान पर वाहन पार्क करने पर, तीन चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिग करने पर, 21 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने पर तथा 47 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के अंतर्गत किए हैं। इसके अतिरिक्त सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 20 लोगों को दो हजार रुपये प्राप्त किए हैं।

chat bot
आपका साथी