दड़ा-सट्टा पर्चियां बरामद

संतोषगढ़ पुलिस चौकी के तहत पुलिस टीम ने छत्तरपुर गांव में दड़ा सट्टा पर्चियों सहित एक व्यक्ति के पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 08:42 PM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 08:42 PM (IST)
दड़ा-सट्टा पर्चियां बरामद
दड़ा-सट्टा पर्चियां बरामद

संवाद सहयोगी, ऊना : संतोषगढ़ पुलिस चौकी के तहत पुलिस टीम ने छत्तरपुर गांव में दड़ा सट्टा पर्चियों सहित एक व्यक्ति के पकड़ा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस चौकी संतोषगढ़ की टीम ने गश्त के दौरान छत्तरपुर गांव में पुनीत शर्मा निवासी भटोली के कब्जे से दड़ा सट्टा पर्ची व 1010 रुपये बरामद किए। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

---

लापरवाह वाहन चालकों के किए चालान

संवाद सहयोगी, ऊना : यातायात नियमों को लेकर लापरवही बरतने वाले चालकों के पुलिस चालान किए हैं। जिला में यातायात नियमों की अवहेलना करने पर 301 चालानों में से 267 चालान का पुलिस ने मौके पर निपटारा किया और जुर्माने के रूप में 68,600 रुपये वसूल किए हैं। इसमें 72 चालान बिना हेलमेट के वाहन चलाने, 43 चालान बिना सेफ्टी बेल्ट, 26 चालान बिना लाइसेंस, 15 चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने व छह चालान यातायात के संकेतों की अवहेलना, चार चालान बिना बीमा, पांच चालान अनाधिकृत स्थान पर वाहन पार्क करने पर, 11 चालान दोपहिया वाहन पर ट्रिपल राइडिग करने, 27 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने पर व 92 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के अंतर्गत किए गए हैं। इसके अलावा सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 15 व्यक्तियों के चालान कर जुर्माने के रूप में 900 रुपये वसूल किए हैं। अवैध खनन अधिनियम के तहत अवैध खनन करने पर दो वाहनों का चालान कर पुलिस ने जुमाने के रूप में 10,000 रुपये प्राप्त किए हैं। बिना मास्क पर नौ चालान

संवाद सहयोगी, ऊना : जिला पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर फेस मास्क न पहनने पर नौ व्यक्तियों को सबक सिखाया है। पुलिस ने इन लोगों के चालान कर 8500 रुपये जुर्माना प्राप्त किया है।

chat bot
आपका साथी