अश्लील वीडियो अपलोड करने पर अब अम्ब में मामला दर्ज

गगरेट के बाद अब थाना अम्ब के तहत एक युवक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने पर मामला दर्ज हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 04:50 PM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 04:50 PM (IST)
अश्लील वीडियो अपलोड करने पर अब अम्ब में मामला दर्ज
अश्लील वीडियो अपलोड करने पर अब अम्ब में मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, अम्ब : गगरेट के बाद अब थाना अम्ब के तहत एक युवक पर चाइल्ड पोर्नोग्राफी का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने पर मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आइटी एक्ट व पोस्को एक्ट के तहत केस करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीआइडी साइबर क्राइम शिमला से जिला पुलिस अधीक्षक ऊना को शिकायत मिली कि ऊना जिले के अम्ब उपमंडल के एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस तरह का वीडियो अपलोड किया है। जांच के बाद पुलिस ने पाया कि लगयाणा गांव के युवक ने यह वीडियो अपलोड किया है। पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने इसकी पुष्टि की है।

उक्त युवक की फेसबुक आइडी से 26 जून, 2020 को वीडियो अपलोड किया गया था। इस तरह के वीडियो अपलोड करना कानूनन अपराध है। पुलिस ने इस तरह के अपराध पर नियंत्रण रखने के लिए विशेष दस्ता नियुक्त किया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपित के खिलाफ पुलिस ने अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

-----

किराना की दुकान से देसी शराब बरामद

संवाद सहयोगी, अम्ब : पुलिस ने कलरुही के टिब्बी गांव में एक कियाना की दुकान से आठ बोतल देसी शराब बरामद की हैं। अम्ब पुलिस को सूचना थी टिब्बी गांव में किराना की दुकान चलाने वाला राजिन्द्र कुमार काफी समय से अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा है। शनिवार शाम को जैसे ही पुलिस को दुकान में अवैध शराब होने की पुष्टि हुई तो सब इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह की अगुआई में गठित पुलिस टीम ने दुकान में दबिश देकर आठ बोतल देसी शराब की बरामद कीं। पुलिस पूछताछ में आरोपित दुकान से बरामद शराब के संबंध में कोई भी वैध परमिट या लाइसेंस पेश नहीं कर पाया। इस पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि की है।

chat bot
आपका साथी