top menutop menutop menu

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस व आप का प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, गगरेट/ऊना : महंगाई के खिलाफ गगरेट कांग्रेस ने शनिवार को मुबारिकपुर चौक में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस अवसर पर पूर्व विधायक ने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते आज महंगाई चरम पर है। आज पेट्रोल व डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं जिसका खामियाजा देश के गरीब व मध्यम वर्ग पर पड़ रहा है। जब देश में यूपीए की सरकार थी, उस समय भाजपा के बड़े नेता महंगाई की दुहाई देते हुए पूर्व प्रधानमंत्री को चूड़ियां भेजते थे। अब देश की आम जनता महंगाई से त्रस्त है तो उन नेताओं की जुबान पर ताला लग गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल व डीजल की कीमतों पर लगाम लगाए। इस अवसर पर गगरेट ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरिदर ठाकुर, नगर पंचायत के पार्षद नरेंद्र राणा, दियोली के उपप्रधान अनिल डडवाल, युकां अध्यक्ष अमन ठाकुर, विजय, चंदन शर्मा, बलजीत, वरुण शर्मा, अंगद, विक्रांत उपस्थित रहे। युकांअध्यक्ष अमन ठाकुर की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने एसडीम विनय मोदी के माध्यम से राज्यपाल को महंगाई के विरोध में ज्ञापन भी प्रेषित किया।

उधर, पेट्रोल व डीजल के दामों में बढ़ोतरी का विरोध करते हुए आम आदमी पार्टी ऊना इकाई ने बचत भवन से लेकर डीसी कार्यालय तक केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। पेट्रोल व डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग को लेकर आप के प्रदेश संयोजक अनूप केसरी की अगुआई में उपायुक्त के माध्यम राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। इस अवसर पर राज कुमार, मनजीत कुमार, प्यारा लाल, सुरेंद्र कुमार, केवल चंद, केवल कृष्ण पाल, मदन लाल, चमन लाल, अनिल कुमार उपस्थित रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.