गणपति फिलिंग स्टेशन में चेक करवाएं ईधन की गुणवत्ता

जागरण संवाददाता ऊना गणपति फिलिग स्टेशन बसाल में चल रहे एचपी है जहां भरोसा है वहां

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 05:07 PM (IST)
गणपति फिलिंग स्टेशन में चेक करवाएं ईधन की गुणवत्ता
गणपति फिलिंग स्टेशन में चेक करवाएं ईधन की गुणवत्ता

जागरण संवाददाता, ऊना : गणपति फिलिग स्टेशन बसाल में चल रहे 'एचपी है जहां, भरोसा है वहां' अभियान के तहत ग्राहक पेट्रोल व डीजल की गुणवत्ता को परखकर वाहन में डलवा सकते हैं। गुणवत्ता को मापने के लिए यंत्र स्थापित किए हैं, ताकि ग्राहकों का विश्वास बना रहे।

एमडी प्रदीप कुमार ने बताया कि इस अभियान में ग्राहकों को पेट्रोल व डीजल की गुणवत्ता के बारे में जागरूक किया जा रहा है। ग्राहकों को यह भी बताया जा रहा है कि वे एचपी का पेट्रोल व डीजल डलवाकर गाड़ियों की माइलेज बढ़ा सकते हैं।

गणपति फिलिंग स्टेशन सामाजिक कार्यों में भरपूर मदद कर रहा है। समाज में पौधारोपण कार्यक्रम, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान में लोगों को जागरूक करने में अहम भूमिका निभा रहा है। इसके अलावा पानी बचाओ अभियान में भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

------------

नो मास्क नो पेट्रोल

कोरोनाकाल में लोगों को जागरूक करते हुए नो मास्क नो पेट्रोल मुहिम शुरू की गई है। शारीरिक दूरी के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। हिदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन ने अपने ग्राहकों के लिए एचपी पे एप से भुगतान करने पर एक प्रतिशत कैशबैक करने की सुविधा शुरू की है। कोरोना महामारी के बीच ऑनलाइन ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए यह सुविधा ग्राहकों के लिए ज्यादा लाभकारी सिद्ध होगी।

chat bot
आपका साथी