लोअर भंजाल पंचायत में 180 विद्यार्थियों को दी छात्रवृत्ति

भंजाल वार्ड से जिला परिषद सदस्य चैतन्य शर्मा ने विद्यार्थियों की प्रतिभा निखारने के लिए अपने शिक्षा में शक्ति नामक अभियान के तहत लोअर भंजाल पंचायत में 180 मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने इस अभियान की शुरुआत अभयपुर पंचायत से की थी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 05:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 05:04 PM (IST)
लोअर भंजाल पंचायत में 180 विद्यार्थियों को दी छात्रवृत्ति
लोअर भंजाल पंचायत में 180 विद्यार्थियों को दी छात्रवृत्ति

संवाद सहयोगी, गगरेट : भंजाल वार्ड से जिला परिषद सदस्य चैतन्य शर्मा ने विद्यार्थियों की प्रतिभा निखारने के लिए अपने शिक्षा में शक्ति नामक अभियान के तहत लोअर भंजाल पंचायत में 180 मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित किया। उन्होंने इस अभियान की शुरुआत अभयपुर पंचायत से की थी। वार्ड की सभी 16 पंचायतों में इसका सफल आयोजन किया गया। लोअर भंजाल पंचायत में अभियान का समापन हुआ।

इस अवसर पर चैतन्य शर्मा की संस्था युवा शक्ति पराक्रम ने पंचायत के 180 मेधावी विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रदान की। इसमें बेस्ट छात्र दीप्तांशु ठाकुर को छात्रवृत्ति व टैब देकर सम्मानित किया गया। यह पुरस्कार दीप्तांशु की दादी ने ग्रहण किया और इसके लिए चैतन्य शर्मा का धन्यवाद किया तथा आगे भी इसी प्रकार से जनसेवा के कार्य करने के लिए आशीर्वाद दिया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में चैतन्य शर्मा उपस्थित रहे जबकि अध्यक्षता उत्तराखंड सरकार से सेवानिवृत्त मुख्य सचिव राकेश शर्मा ने की। चैतन्य शर्मा ने कहा कि शिक्षा में शक्ति कार्यक्रम के तहत हमने भंजाल वार्ड की सभी पंचायतों में लगभग 2000 विद्यार्थियों को सम्मानित किया है। इस मौके पर चैतन्य शर्मा ने लोअर भंजाल के अभिनव चौधरी, अभिषेक, आदित्य शर्मा, विकास, सिमरन, शिल्पा, रूपाली, रितु, प्रीति, पूजा, नितिन, ज्योति, चिरंजीव, मुस्कान, पंकज आदि 180 विद्यािर्थयों को छात्रवृत्ति प्रदान की।

शिक्षा में शक्ति कार्यक्रम में विद्यार्थियों के अभिभावकों के अलावा लोअर भंजाल पंचायत के प्रधान सुरिदर सिंह व पंचायत प्रतिनिधियों के साथ भारत भूषण, सौरभ धीमान, मंजीत केशव, ओंकार सिंह, सतनाम सिंह, किशोरी लाल, कमालदीन, दिल मोहम्मद, चैन सिंह, स्वरूप, पाली लाल, गुलजार और केवल किशन पाल उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी