बलवीर सिंह को फिर चुना डाकसेवक संघ का अध्यक्ष

ग्रामीण डाकसेवक संघ ऊना का एक दिवसीय द्विवार्षिक सम्मेलन झलेड़ा में एचएस गुलेरिया की अध्यक्षता में हुआ। इस मौके पर पुरानी कार्यकारिणी को भंगकर नए सिरे से गठन किया गया। इसमें नंदपुर से शाखा डाकपाल बलवीर सिंह एक बार फिर संघ का अध्यक्ष चुन गया जबकि संघ के सबसे अहम मंडलीय सचिव पद पर समूरकलां के शाखा डाकपाल जगतार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 04:36 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 04:36 PM (IST)
बलवीर सिंह को फिर चुना डाकसेवक संघ का अध्यक्ष
बलवीर सिंह को फिर चुना डाकसेवक संघ का अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, ऊना : ग्रामीण डाकसेवक संघ ऊना का एक दिवसीय द्विवार्षिक सम्मेलन झलेड़ा में एचएस गुलेरिया की अध्यक्षता में हुआ। इस मौके पर पुरानी कार्यकारिणी को भंग कर नए सिरे से गठन किया गया। इसमें नंदपुर से शाखा डाकपाल बलवीर सिंह एक बार फिर संघ के अध्यक्ष चुने गए, जबकि संघ के सबसे अहम मंडलीय सचिव पद पर समूरकलां के शाखा डाकपाल जगतार सिंह का चयन हुआ है। वहीं, मनोहर लाल, राजेश कुमार तथा राकेश कुमार को उपाध्यक्ष, नीतिश कुमार, विनोद कुमार, सुखदेव शर्मा तथा गुरमुख सिंह को सहायक सचिव, सत्यादेवी को कोषाध्यक्ष तथा देवीदास सहायक कोषाध्यक्ष चुना गया है।

इसके साथ ही रमजान मुहम्मद, महेश कपिला तथा राजकुमार को संगठन सचिव, अशोक कुमार को ऑडिटर मनोनीत किया गया है। वहीं, दाताराम चंदेल ने भावुक अंदाज में कहा कि ग्रामीण डाक कर्मियों को उन्होंने सदैव परिवार के सदस्यों की तरह समझते हुए हर दुख सुख में उनके साथ खड़े रहे हैं। संघ के काम के दौरान अगर उनके किसी प्रकार की भूलवश भी किसी को कोई बात कही गई हो तो वह क्षमाप्रार्थी हैं। इस मौके पर एचएस गुलेरिया, मोहन सिंह जसवाल, प्रमोद कुमार, मनीश कुमार, राकेश कुमार समेत ऊना मंडल के ग्रामीण डाक कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी