त्योहारी सीजन में आटोमोबाइल उद्योग में भी बहार

धीरे-धीरे आटोमोबाइल उद्योग में फिर से बहार आने लगी है। कोविड-19 की महामारी ने हर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बिगाड़कर रख दी थी जिससे उद्योग जगत में भी काफी नुकसान पहुंचा था। इसमें आटोमोबाइल उद्योग को भी काफी नुकसान पहुंचा था परंतु अब आटोमोबाइल उद्योग में इस त्योहारी सीजन ने जान फूंकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 07:39 PM (IST)
त्योहारी सीजन में आटोमोबाइल उद्योग में भी बहार
त्योहारी सीजन में आटोमोबाइल उद्योग में भी बहार

संवाद सूत्र, भरवाई : धीरे-धीरे आटोमोबाइल उद्योग में फिर से बहार आने लगी है। कोविड-19 की महामारी ने हर व्यक्ति की आर्थिक स्थिति बिगाड़कर रख दी थी, जिससे उद्योग जगत में भी काफी नुकसान पहुंचा था। इसमें आटोमोबाइल उद्योग को भी काफी नुकसान पहुंचा था परंतु अब आटोमोबाइल उद्योग में इस त्योहारी सीजन ने जान फूंकी है।

नवरात्र में भरवाई स्थित अवंतिका होंडा एजेंसी ने अच्छा बिजनेस किया है। एजेंसी की तरफ से शारदीय नवरात्र में 45 वाहन बेचे गए।

इसमें एक्टिवा 6 जी, एक्टिवा 125 वीएस छह व मोटरसाइकिल में सीडी 110 की ज्यादा बिक्री हुई। यह एजेंसी भरवाई चौक से मुबारिकपुर रोड पर स्थित है। स्कूटी व मोटरसाइकिल के साथ मिल रहे गिफ्ट

अवंतिका होंडा एजेंसी द्वारा इस फेस्टिवल सीजन में ग्राहकों को स्कूटी व मोटरसाइकिल खरीदने पर गिफ्ट भी दिए जा रहे हैं। गिफ्ट में फ्री हेलमेट व दीवार पर लगाने वाली घड़ी दी जा रही है। 70 हजार से 85 हजार तक स्कूटी व मोटरसाइकिल की शोरूम कीमत

अवंतिका होंडा में 70 हजार से 85 हजार रुपये तक की शोरूम कीमत पर वाहन मिल रहे हैं। ग्राहकों की इस त्योहारी सीजन पर अच्छी डिमांड रहने का अंदेशा जताया जा रहा है। एजेंसी ने नवरात्र में अच्छा बिजनेस किया है। आगे भी त्योहारी सीजन में और ज्यादा अच्छा बिजनेस होने के आसार हैं। हमारी एजेंसी में ग्राहकों को आकर्षित आफर के साथ उचित दामों पर स्कूटी व मोटरसाइकिल दिए जा रहे हैं। कोई भी ग्राहक 9816191492, 8219645474 पर काल करके हमसे कांटेक्ट करके बुकिग करवा सकता है, या कोई भी जानकारी ले सकता है।

-मोनू शर्मा, अवंतिका होंडा एजेंसी के मालिक।

chat bot
आपका साथी