कोरोना की तीसरी लहर के प्रति जागरूक करेगी विद्यार्थी परिषद

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की अम्ब इकाई ने मिशन रक्षक की शुरुआत करते हुए शुक्रवार को ग्राम पंचायत सिद्ध चलेहड़ में पंचायत प्रतिनिधियों से इस अभियान के बारे में बातचीत की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:39 PM (IST)
कोरोना की तीसरी लहर के प्रति जागरूक करेगी विद्यार्थी परिषद
कोरोना की तीसरी लहर के प्रति जागरूक करेगी विद्यार्थी परिषद

संवाद सूत्र भरवाई : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की अम्ब इकाई ने मिशन रक्षक की शुरुआत करते हुए शुक्रवार को ग्राम पंचायत सिद्ध चलेहड़ में पंचायत प्रतिनिधियों से इस अभियान के बारे में बातचीत की। उन्होंने बताया कि विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर लोगों को कोरोना की तीसरी लहर के प्रति जागरूक करेंगे। विभाग संयोजक ऊना गौरव ने कहा कि विद्यार्थी परिषद ने मिशन रक्षक की शुरुआत पूरे प्रदेश भर में की है। 15 से 25 जून तक गांव-गांव जाकर लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए जागरूकता अभियान चलाएंगे, साथ ही साथ लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए भी प्रेरित किया जाएगा।

गौरव ने कहा कि आज कोविड टीकाकरण के लिए लोग स्वयं आगे आ रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों के मन में वैक्सीन को लेकर भ्रांतियां भी हैं। विद्यार्थी परिषद के सदस्य मिशन रक्षक के तहत वैक्सीन लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे। इसमें स्थानीय युवक मंडल व युवाओं का सहयोग लिया जाएगा। इस मौके पर इकाई उपाध्यक्ष रिया, अभिषेक, रितिश, पंचायत सिद्ध चलेहड़ के प्रधान कमालदीन, उपप्रधान वंदना व वार्ड सदस्य उपस्थित रहे। डंगोह खास से मिशन रक्षक अभियान की शुरूआत

संवाद सूत्र, नंगल जरियालां : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई दौलतपुर चौक के सदस्यों ने शुक्रवार को डंगोह खास से मिशन रक्षक महाभियान का शुभारंभ किया। विद्यार्थी परिषद की इकाई सचिव तमन्ना ने बताया कि इस अभियान के तहत गांव-गांव जाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ-साथ आम जनमानस को भी जागरूक किया जा रहा है। इस कड़ी के तहत शुक्रवार को डंगोह खास में पंचायत प्रधान, पंचायत समिति के सदस्यों एवं वार्ड सदस्यों से मिल कर उन्हें महाभियान की जानकारी दी गई तथा ग्रामीणों को कोरोना से बचाव के लिए जागरूक किया गया।

chat bot
आपका साथी