एक लीटर लुब्रिकेंट आयल पर 50 रुपये का तेल मुफ्त

समूरकलां स्थित स्वामी फिलिग स्टेशन पर ग्राहकों को त्योहारी सीजन में विभिन्न प्रकार की छूट दी जा रही है। इन्हीं योजनाओं में अब एक लीटर लुब्रिकेंट आयल पर 50 रुपये का डीजल-पेट्रोल ग्राहकों को बिलकुल निश्शुल्क मिलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:23 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:23 PM (IST)
एक लीटर लुब्रिकेंट आयल पर 50 रुपये का तेल मुफ्त
एक लीटर लुब्रिकेंट आयल पर 50 रुपये का तेल मुफ्त

संवाद सहयोगी, ऊना : समूरकलां स्थित स्वामी फिलिग स्टेशन पर ग्राहकों को त्योहारी सीजन में विभिन्न प्रकार की छूट दी जा रही है। इन्हीं योजनाओं में अब एक लीटर लुब्रिकेंट आयल पर 50 रुपये का डीजल-पेट्रोल ग्राहकों को बिलकुल निश्शुल्क मिलेगा। इस आफर का लाभ उठाने के लिए पंप पर ग्राहकों की भीड़ उमड़नी शुरू हो गई है।

स्वामी फीलिग स्टेशन की तरफ से यह सुविधा अपने ग्राहकों के लिए विशेष रूप से शुरू की गई है। मैनेजर राजेश ने बताया कि पेट्रोल पंप पर नई स्कीम शुरू की गई है। इसमें ग्राहकों को पंप से एक लीटर लुब्रिकेंट लेने पर 50 रुपये का पेट्रोल व डीजल फ्री दिया जाएगा। दो लीटर खरीदने पर इस लाभ को ग्राहकों के लिए दोगुना किया गया है। ग्राहकों को यह भरोसा दिलवाया गया कि जो भी पेट्रोल व डीजल एचपी के पंप पर डलवाते हैं वह शत-प्रतिशत शुद्ध है।

स्वामी फिलिग स्टेशन पर ग्राहकों को जिला, प्रदेश, देश और दुनिया की खबरों की अपडेट देने के लिए दैनिक जागरण की कापी भी निश्शुल्क तेल डलवाने पर दी जा रही है। समाजसेवा में भी अग्रणी स्वामी फिलिग स्टेशन संचालक

स्वामी फिलिग स्टेशन के संचालक न केवल ग्राहकों के लिए पेट्रोल और डीजल में उत्तम गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हैैं बल्कि सामाजिक सरोकारों में भी उनका योगदान अतुलनीय है। कोविड संकट के बीच ग्राहकों को मास्क, सैनिटाइजर आदि की सुविधा यहां फ्री प्रदान की, वहीं बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अभियान में योगदान तथा जरूरतमंदों की सहायता के लिए भी अहम योगदान दिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी