हरोली के 35 नए क्षेत्र बनाए कंटेनमेंट जोन

हरोली उपमंडल के एसडीएम गौरव चौधरी ने कोरोना संक्रमण के नए मामले आने के चलते उपमंडल के तहत 35 नए क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 08:54 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 08:54 PM (IST)
हरोली के 35 नए क्षेत्र बनाए कंटेनमेंट जोन
हरोली के 35 नए क्षेत्र बनाए कंटेनमेंट जोन

जागरण संवाददाता ,ऊना : हरोली उपमंडल के एसडीएम गौरव चौधरी ने कोरोना संक्रमण के नए मामले आने के चलते उपमंडल के तहत 35 नए क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया है। एसडीएम ने बताया कि कांगड़ के वार्ड एक में जोगिद्र पाल, कार्तिके, दिव्यांशी और सोहन लाल, नगर परिषद टाहलीवाल के वार्ड सात में हरीश कुमार, वार्ड दो में सौरव कुमार और वार्ड एक में रेखा, ललड़ी के वार्ड पांच में किशन चंद, कांगड़ के वार्ड छह में शैलजा, वार्ड पांच में सुचा सिंह व तृष्ला देवी और वार्ड दो में संतोष कुमारी, बढेड़ा के वार्ड सात में अश्वनी कुमार, वार्ड एक में विनोद कुमार, वार्ड नौ में अमित कुमार और वार्ड चार में अशोक कुमार के घर को कंटेनमेंट जोन में शामिल हैया है।

इसके अलावा ललड़ी के वार्ड चार में जसविद्र सिंह, धर्मपुर के वार्ड चार में जीत सिंह, सैंसोवाल के वार्ड तीन में सुमन रानी और वार्ड दो में विनोद कुमार, कर्मपुर के वार्ड एक में अनिल डढवाल, बाथड़ी के वार्ड चार में शंभू प्रसाद और विजय, पालकवाह के वार्ड छह में राजिद्र कुमार और वार्ड आठ में अनिल कुमार, सिगा के वार्ड तीन में जगजीत सिंह, गोंदपुर जयचंद के वार्ड पांच में प्रवीण कुमार, घालूवाल के वार्ड छह में अशोक कुमार, पंडोगा के वार्ड पांच में पवन कुमार के घर से गिरधारी लाल, पंजावर के वार्ड एक में अजमेर सिंह, भैणी खड्ड के वार्ड तीन में अनीता देवी, खड्ड के वार्ड चार में सुरेश कुमार, प्रवीण कुमार और वार्ड दो में व्यासा दवी, भदसाली के वार्ड नौ में प्यारा सिंह और वार्ड एक में संजय कुमार व बीटन के वार्ड दो में हरजीत कुमार के घरों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। उन्होंने बताया कि कंटेनमेंट जोन में अब क‌र्फ्यू में ढील नहीं दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी