यातायात नियमों का पालन न करने पर काटे 115 चालान

जिला पुलिस ने यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर वीरवार को कुल 115 चालान किए हैं जिनमें से 55 चालान का मौके पर ही निपटारा करके 34 हजार रुपये बतौर जुर्माना प्राप्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:23 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:23 PM (IST)
यातायात नियमों का पालन न 
करने पर काटे 115 चालान
यातायात नियमों का पालन न करने पर काटे 115 चालान

जागरण संवाददाता, ऊना : जिला पुलिस ने यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर वीरवार को कुल 115 चालान किए हैं जिनमें से 55 चालान का मौके पर ही निपटारा करके 34 हजार रुपये बतौर जुर्माना प्राप्त किया है। यह जानकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रवीण धीमान ने दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने 16 चालान बिना हेलमेट के वाहन चलाने पर, दो चालान बिना सेफ्टी बेल्ट के वाहन चलाने पर, सात चालान खतरनाक तरीके से वाहन चलाने पर, 24 चालान पुलिस संकेतों की अवहेलना करने पर, 10 चालान गति सीमा से अधिक गति से वाहन चलाने पर व 53 चालान मोटर वाहन अधिनियम की अन्य धाराओं के तहत किए हैं।

इसके अलावा सार्वजनिक स्थान पर धूमपान करने पर 34 लोगों के चालान करके 3300 रुपये प्राप्त किए। मास्क न पहनने पर 18 लोगों के चालान करके नौ हजार रुपये जुर्माना वसूल किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने यातायात नियमों का पालन न करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान छ़ेड़ा हुआ है जोकि लगातार चलता रहेगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन करें। 2105 रुपये की दड़ा सट्टा पर्ची बरामद

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली पुलिस थाना के तहत पुलिस ने अमराली गांव के चौक पर एक व्यक्ति से 1325 रुपये की दड़ा सट्टा पर्ची बरामद की है। पुलिस ने अशोक कुमार निवासी दुलैहड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, पुलिस चौकी टाहलीवाल के पुलिस कर्मियों ने सुखदेव सिंह निवासी गांव बट्ट खुर्द से 780 रुपये की दड़ा सट्टा पर्ची बरामद की है। तीन जगहों पर शराब बरामद

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली पुलिस थाना के एसएचओ सन्नी गुलेरिया की अगुआई में गठित पुलिस टीम ने क्षेत्र के बाथू बीटन व भदसाली गांव में दबिश देकर 23 बोतल शराब बरामद की है। पुलिस ने टाहलीवाल पुलिस चौकी के तहत बाथू गांव के कुलदीप सिंह से आठ बोतल देसी शराब बरामद की।

पंडोगा पुलिस चौकी के तहत पड़ते ईसपुर गांव में कन्फैक्शनरी की दुकान में अवैध तौर पर ग्राहकों को शराब बेचने वाले जोगेन्द्र सिंह से छह बोतल देसी शराब बरामद की है। बीटन गांव के सतनाम से उसकी खोखानुमा दुकान गोंदपुर में नौ बोतल देसी शराब बरामद की है। पुलिस ने तीनों मामलों में आबकारी अधिनियम मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी