ऊना के 10 वार्ड कंटेनमेंट जोन में शामिल

जिले की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश प्रशासन ने जारी कर दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 08:24 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 08:24 PM (IST)
ऊना के 10 वार्ड कंटेनमेंट जोन में शामिल
ऊना के 10 वार्ड कंटेनमेंट जोन में शामिल

जागरण संवाददाता, ऊना : जिले की विभिन्न पंचायतों में कोरोना संक्रमण के मामले आने के चलते संबंधित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश प्रशासन ने जारी कर दिए हैं। उपायुक्त राघव शर्मा ने बताया कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ये आदेश जारी किए हैं।

उपायुक्त ने बताया कि गगरेट के वार्ड तीन में इंद्र मोहन के घर, डंगोली के वार्ड छह में सुरेंद्र शर्मा के घर, कलोह के वार्ड चार में विक्रमजीत के घर, एनएसी गगरेट के वार्ड तीन 3 में बृज भूषण कुमार के घर, डंगोह के वार्ड चार में विनोद शर्मा के घर, गोंदपुर बनेहड़ा के वार्ड एक में संजीव के घर, टटेहड़ा के वार्ड दो में राजिद्र पाल के घर, सलोह के वार्ड चार में अमरो देवी के घर से गुरदास राम के घर के साथ लगते राम प्यारी के घर से नसीब चंद के घर, शिवपुर के वार्ड पांच में कुलदीप चंद के घर व वार्ड चार में रवि कुमार के घर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

गगरेट के वार्ड तीन, कलोह के वार्ड चार, एनएसी गगरेट के वार्ड तीन, डंगोह के वार्ड चार, गोंदपुर बनेहड़ा के वार्ड एक, टटेहड़ा के वार्ड दो, शिवपुर के वार्ड पांच व वार्ड चार के शेष हिस्सों को बफर जोन बनाया गया है।

हॉटस्पॉट सूची से चार क्षेत्र बाहर

इसके अलावा प्रशासन ने जिले के चार हॉटस्पॉट क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया है। इसमें जाड़ला कोड़ी के वार्ड एक में डा. कर्मवीर के घर, एनएसी गगरेट के वार्ड तीन में अनुराग के घर, एनएसी गगरेट के वार्ड छह में विमला देवी के घर व भंजाल अप्पर के वार्ड तीन में कुलदीप सिंह के घर को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी