ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

संवाद सूत्र नालागढ़ नालागढ़-बद्दी हाईवे पर मलपुर में ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Feb 2021 07:42 PM (IST) Updated:Tue, 02 Feb 2021 07:42 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत

संवाद सूत्र, नालागढ़ : नालागढ़-बद्दी हाईवे पर मलपुर में ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दंपती में से महिला की मौत हो गई, जबकि पिता-पुत्र गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। बाइक सवार स्वजनों सहित ससुराल से घर जा रहा था कि मलपुर में हादसा हो गया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में प्रीतम दास निवासी मानपुरा तहसील बद्दी ने बताया कि वह पत्नी मीना देवी व बेटे महिर के साथ बाइक पर ससुराल पिजौर से अपने घर जा रहा था। जब वे मलपुर पुल से थोड़ा आगे पहुंचे तो ट्रक चालक ने पीछे से ओवरटेक करते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी और ट्रक को भगा ले गया। हादसे में उसकी पत्नी की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसको व बेटे को चोटें पहुंची हैं। डीएसपी बद्दी नवदीप सिह ने बताया कि पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नाहन में ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, बाइकों को चपेट में लिया

जागरण संवाददाता, नाहन : नाहन-शिमला नेशनल हाईवे पर एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में सड़क किनारे खड़ी कई मोटरसाइकिलें भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसा मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे पेश आया। ट्रक सवार नाहन से सराहां की ओर जा रहा था कि कारमेल स्कूल के गेट के समीप पहुंचते ही ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे से पहले ट्रक के टायर बाहर निकल गए। इसके बाद ट्रक सड़क किनारे केबल के खंभों और यहां पार्क मोटरसाइकिलों से टकराते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बहरहाल, नाहन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को सड़क से हटाया। इसके बाद जाम बहाल हो पाया। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। करीब तीन घंटे तक न तो कोई वाहन नाहन की ओर आ सका और न ही नाहन से कोई वाहन शिमला, श्रीरेणुकाजी व बनोग की ओर जा सका। इससे लोगों ने राहत की सांस ली। एसएचओ मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि जाम को खुलवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी