जनहित मुद्दे उठाने वाले को डालेंगे वोट

प्रदेश में उपचुनाव की घोषणा होने के बाद अर्की निर्वाचन क्षेत्र में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:52 PM (IST)
जनहित मुद्दे उठाने वाले को डालेंगे वोट
जनहित मुद्दे उठाने वाले को डालेंगे वोट

योगेश चौहान, अर्की

प्रदेश में उपचुनाव की घोषणा होने के बाद अर्की निर्वाचन क्षेत्र में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। मतदाताओं में अपना विधायक चुनने के लिए उत्साह है। कोई कह रहा है कि हम ऐसे प्रतिनिधि को चुनेंगे जो लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता से निपटाए। वहीं कुछ लोग ईमानदार व जुझारू प्रतिनिधि को ही अपना वोट देने की पैरवी कर रहे हैं। विधायक कैसा होना चाहिए इस विषय पर दैनिक जागरण ने कुछ लोगों से बात की। पेश हैं बातचीत के मुख्य अंश। वह ऐसे प्रतिनिधि को अपना वोट देंगे जो स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर सुधार करवा सके। अर्की में डाक्टरों की कमी के चलते मरीजों को कई बार अन्य स्थानों के अस्पतालों का रुख करना पड़ता है। इस समस्या को उठाने वाले को वोट दिया जाएगा।

रेवा शंकर शर्मा, निवासी ढांगरी। अर्की के विकास को आगे बढ़ाने वाले प्रतिनिधि को ही वोट डालूंगा। इसके अलावा प्रतिनिधि के बारे में यह भी जाना जाएगा कि वह वादा करके मुकरने वाला तो नहीं है। जनहित के मुद्दों को सरकार के समक्ष सशक्त तरीके से उठाने वाले को वोट डालूंगा।

भुवनेश्वर चौहान, निवासी अर्की। वह ऐसे प्रतिनिधि को अपना कीमती वोट देंगे जो अर्की क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा तक सशक्त तरीके से उठा सके। इसके अलावा लगातार बढ़ रही महंगाई सहित अन्य मुद्दों को भी सरकार के समक्ष जोरदार तरीके से उठाए।

सुदेश कुमार, निवासी मांजू। नेता लोग अकसर घोषणाएं तो बहुत करते हैं, लेकिन युवाओं के भविष्य को लेकर कोई बात नहीं करता है। वह ऐसे उम्मीदवार को अपना वोट देगी जो अर्की में युवाओं के लिए तकनीकी संस्थान व नर्सिग कालेज खुलवाने के लिए सरकार के समक्ष दमदार तरीके से बात रखे।

लता, निवासी घड़याच।

chat bot
आपका साथी