यातायात जाम का जायजा लेने पहुंचे परवाणू पहुंचे एसपी

औद्योगिक क्षेत्र परवाणू में बढ़ती यातायात जाम की समस्या का जायजा लेने के

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jul 2021 08:57 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jul 2021 08:57 PM (IST)
यातायात जाम का जायजा लेने पहुंचे परवाणू पहुंचे एसपी
यातायात जाम का जायजा लेने पहुंचे परवाणू पहुंचे एसपी

संवाद सूत्र, परवाणू : औद्योगिक क्षेत्र परवाणू में बढ़ती यातायात जाम की समस्या का जायजा लेने के लिए सोमवार को एसपी सोलन अभिषेक यादव मौके पर पहुंचे। परवाणू में रविवार को पर्यटकों को करीब दो किलोमीटर लंबे जाम का सामना करना पड़ा था और पुलिस को भी जाम खुलवाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी।

इसका निरीक्षण करने के लिए एसपी टीटीआर चौक पर पहुंचे। यहां उन्होंने पुलिस कर्मचारियों से जाम कि स्थिति से निपटने के लिए विचार-विमर्श किया और कुछ मुख्य कारणों पर बातचीत की। एसपी अभिषेक अभिषेक यादव ने बताया कि रविवार को लगे जाम से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। हमारा प्रयास है कि ऐसी स्थिति से निपटने के लिए नई रणनीति पर काम किया जाए। उन्होंने कहा कि हिमाचल में रोजाना लगभग तीन से चार हजार वाहन प्रवेश करते हैं और वीकेंड पर यह संख्या आठ हजार तक पहुंच जाती है। उन्होंने कहा कि इस मामले में नेशनल हाइवे अथारिटी से भी बात की गई है और सनवारा टोल प्लाजा के पदाधिकारियों से भी चर्चा हुई है।

अभिषेक यादव ने कहा की फोरलेन का काम अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है और वीकेंड पर ट्रैफिक बढ़ने के कारण शिमला की ओर जाने वाले पर्यटकों को जाम का सामना करना पड़ता है। सनवारा टोल पर लगने वाले जाम की बात पर सहमति जताते हुए उन्होंने कहा की सनवारा टोल पर वाहन काफी धीमी गति से पार हो रहे हैं और यह भी जाम लगने की एक वजह है। टोल का कुछ हिस्सा अभी निर्माणाधीन होने के चलते यह समस्या आ रही है, काम पूरा होते ही ट्रैफिक जाम से काफी राहत मिल सकेगी।

chat bot
आपका साथी