शहर के मतदाता आज सुनाएंगे जनादेश

संवाद सूत्र नालागढ़ नगर निकाय चुनाव को लेकर मैदान सज गया है और जनता अब प्रत्याशियों के भ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jan 2021 04:57 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jan 2021 04:57 PM (IST)
शहर के मतदाता आज सुनाएंगे जनादेश
शहर के मतदाता आज सुनाएंगे जनादेश

संवाद सूत्र, नालागढ़ : नगर निकाय चुनाव को लेकर मैदान सज गया है और जनता अब प्रत्याशियों के भाग्य पर अपनी मुहर लगाकर अपना जनादेश सुनाएगी। शहर में होने वाले नगर निकाय चुनाव में इस बार मतदाता पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं और वे अपना जनादेश अब वोट डालकर ही देंगे। रविवार को होने वाले नगर निकाय चुनाव के लिए शनिवार को शांतिपूर्वक ढंग से डोर-टू-डोर जारी रहा और प्रत्याशियों ने अपनी ओर से मतदाताओं को रिझाने का आखिरी प्रयास किया।

नालागढ़ शहर के तहत आने वाले आठ वार्डो के लिए 29 प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतरे हैं। नगर परिषद नालागढ़ के आठ वार्डो में से वार्ड दो व सात संवेदनशील हैं, जबकि अन्य बूथ सामान्य हैं। इन आठ वार्डो में 6760 मतदाता इन प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला सुनाएंगे। फिलवक्त शनिवार को दूसरे व अंतिम चरण का मतदान कर्मियों को पूर्वाभ्यास करवाया गया और उसके उपरांत पोलिग पार्टियों को मतदान केंद्रों को रवाना कर दिया गया।

उपमंडल निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम मोहिद्र पाल गुर्जर ने बताया कि पोलिग पार्टियां मतदान केंद्रों पर पहुंच चुकी हैं और मतदान के लिए पूरी तरह से तैयारियां कर दी गई हैं। रामपुर में भाजपा व कांग्रेस ने झोंकी ताकत

संवाद सहयोगी, रामपुर बुशहर : नगर परिषद चुनाव में रविवार को मतदाता चुनाव में खड़े प्रत्याशियों की जीत का फैसला करेंगे। शुक्रवार शाम से प्रचार थमने के बाद सभी उम्मीदवारों ने शनिवार को घर-घर जाकर वोट की अपील जारी रखी।

नगर परिषद रामपुर में इस बार के चुनाव में कुछ अलग देखने को मिल सकता है। अन्यथा आज से पहले नगर परिषद रामपुर में कांग्रेस का ही दबदबा कायम रहा है। लेकिन इस बार युवा चेहरों के मैदान में उतरने के कारण समीकरण बदलने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि कांग्रेस ने चुनाव के शुरुआती दौर से ही प्रचार में कोई कमी नहीं रखी। वहीं दूसरी ओर कुछ वार्डो में भाजपा सशक्त समर्थित उम्मीदवार उतारने में इस बार भी नाकाम दिख रही है। लेकिन चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा ने पूरे दलबल के साथ प्रचार किया।

नगर परिषद में अध्यक्ष पद महिला आरक्षित होने के कारण दोनों ही पार्टियां महिला वार्डो में बराबर फोकस कर प्रचार में जुटी रहीं। कुछ प्रत्याशी फोन के माध्यम से भी मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी