चंडी में खुलेगा लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय

जागरण टीम बद्दी/नालागढ़ मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में 28.5

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:28 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:28 PM (IST)
चंडी में खुलेगा लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय
चंडी में खुलेगा लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय

जागरण टीम, बद्दी/नालागढ़ : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में 28.52 करोड़ रुपये के लोकार्पण व शिलान्यास किए। वहीं हांडाखुंडी में गो अभयारणय के लिए एक करोड़ रुपये देने का भी ऐलान किया। मुख्यमंत्री ने 9.71 करोड़ रुपये के लोकार्पण किए, जबकि 18.81 करोड़ के शिलान्यास करते हुए नींव पत्थर रखे।

वहीं दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी द्वारा रखी गई मांगों पर पीएचसी पट्टा महलोग को सीएचसी का दर्जा देने और चंडी में लोक निर्माण विभाग के सब डिविजन खोलने की घोषणा की। सीएम ने पीएचसी मानपुरा व झाड़माजरी के स्कूल को जमा दो करने का उन्होंने आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री जयराम ने बीबीएन के तहत हांडाखुंडी में 2,97,18,900 रुपये से बने गौ अभयारणय और 6.74 करोड़ रुपये की लागत से सनसिटी रोड पर बने इनडोर स्टेडियम का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने करीब दो करोड़ से बनने वाले तृतीय स्तरीय प्राथमिक स्वास्थ्य भवन बरोटीवाला, चार करोड़ से बद्दी प्रवेश पुल से पुलिस अधीक्षक कार्यालय के समीप पेट्रोल पंप तक सनसिटी रोड के फोरलेनिग कार्य, 1.60 करोड़ से बनने वाली धर्मपुर, भूपनगर व कोटला की उठाऊ जलापूर्ति के लिए ट्यूबवैल उपलब्ध करवाने, गांव खरोटा गुरदासपुरा व साथ लगते गांव के लिए 1.74 करोड़ रुपये की उठाऊ जलापूर्ति योजना का शिलान्यास किया। इसके अलावा बडहेरी एवं साथ लगते गांवों की 77.52 लाख से निर्मित होने वाली उठाऊ जलापूर्ति योजना, 72.41 लाख से बनने वाली भटौलीकलां के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य उठाऊ जलापूर्ति योजना, 1.22 करोड़ से जलजीवन मिशन के तहत बन रही किशनपुरा एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य, 47.67 लाख की मलपुर एवं साथ लगते गांवों की उठाऊ जलापूर्ति योजना के पुन: संयोजन एवं सुधार कार्य, 3.33 करोड़ से बनने वाले महिला पुलिस थाना बद्दी का शिलान्यास किया। कार्यकत्र्ताओं को पढ़ाया संगठन की मजबूती का पाठ

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एक होटल में भाजपा के आइटी विभाग प्रकोष्ठ की बैठक में शिरकत कर कार्यकत्र्ताओं को संगठन मजबूती का पाठ भी पढ़ाया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात कार्यक्रम को भी सुना। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और हांडाखुंडी में बने गौ अभयारणय के लिए एक करोड़ की राशि देने की घोषणा की।

chat bot
आपका साथी