नालागढ़ बाजार में सफाई कर्मी और दुकानदारों के बीच हुआ झगड़ा

नालागढ़ शहर में आज सुबह उस समय खूब विवाद बढ़ गया जब सफाई कर्मियों व दुकानदार के मध्य हुई झड़प बाद में मारपीट में बदल गई और दोनों गुटों की ओर से तेजधार हथियार व पत्थरबाजी होने लगी।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 04:59 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 04:59 PM (IST)
नालागढ़ बाजार में सफाई कर्मी और दुकानदारों के बीच हुआ झगड़ा
नालागढ़ के बाबा बर्फानी चौक में सफाई कर्मियों व स्थानीय लोगों में हुए विवाद को सुलझाते हुए तहसीलदार ऋषभ शर्मा।

 नालागढ़, जेएनएन। नालागढ़ शहर में आज सुबह उस समय खूब विवाद बढ़ गया, जब सफाई कर्मियों व दुकानदार के मध्य हुई झड़प बाद में मारपीट में बदल गई और दोनों गुटों की ओर से तेजधार हथियार व पत्थरबाजी होने लगी। गुस्साए सफाई कर्मियों ने शहर के बीचोंबीच नगर प्रवेश द्वार के समीप बाबा बर्फानी चौक पर अपनी गाड़ियों में भरा कूड़ा पलट दिया, जिस पर स्थानीय लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया और मामला मारपीट में तब्दील हो गया। पुलिस व प्रशासन ने समझाने बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई गुट मानने को तैयार नहीं हुआ, अंतत: मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से घायल लोगों के मेडिकल करवाने आरंभ कर दिए हैं और दोनों पक्षों की ओर से आई शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार आज सुबह सफाई कर्मियों के बच्चे को एक स्कूटी ने टक्कर मार दी, जिस पर सफाई कर्मियों ने टक्कर मारने वाले लोगों से बात की और उनके परिवार के लोग भी वहां आ गए। मामले ने तूल पकड़ लिया और पुलिस टीम भी मौके पर आई, लेकिन इतने में सफाई कर्मियों के अन्य साथी भी वहां पहुंच गए और उन्होंने बाबा बर्फानी चौक पर कूड़ा फेंकना शुरू कर दिया। इस बात का स्थानीय लोगों व युवाओं ने कड़ा विरोध किया और मामला बढ़ता चला गया। स्थानीय लोगों का कहना था कि जो भी बात है, उसे बैठकर सुलझा लिया जाए, लेकिन मामले ने और तूल पकड़ लिया और इस दौरान दोनों गुटों के बीच हथियार व पत्थरबाजी होने लगी। स्थानीय प्रशासन की ओर से तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे और दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी नहीं माने तो मामला पुलिस के पास चला गया। पुलिस टीम दोनों पक्षों की ओर से घायल हुए लोगों का मेडिकल करवाने में जुट गई है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

तहसीलदार नालागढ़ ऋषभ शर्मा ने कहा कि दोनों पक्षों में हुई झड़प के बाद प्रशासन की ओर से समझाने बुझाने का प्रयास किया गया और दोनों गुटों के बीच आपसी सहमति से विवाद को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

डीएसपी नालागढ़ विवेक चहल ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से घायल हुए लोगों के मेडिकल करवाए जा रहे है और ब्यान कलमबद्ध करके गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी