अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की हुई मौत

बद्दी से बरोटीवाला की ओर जाने वाली सड़क पर स्वराज माजरा के पास वर्षाशा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 06:09 PM (IST)
अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की हुई मौत
अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की हुई मौत

संवाद सूत्र, नालागढ़ : बद्दी से बरोटीवाला की ओर जाने वाली सड़क पर स्वराज माजरा के पास वर्षाशालिका के पास एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे को अंजाम देने के बाद चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। शव को सड़क पर पड़ा देख पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है। मृतक नालागढ़ के वार्ड-3 का रहने वाला है, जबकि मूल रूप से अन्य राज्य का है। जुड्डी खुर्द बद्दी में किराये के मकान में रह रहा था।

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि स्वराज माजरा गांव की वर्षाशालिका के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। पुलिस टीम बद्दी से बरोटीवाला की ओर जाने वाली सड़क से वर्षाशालिका के पास पहुंची तो एक व्यक्ति को मृत पड़ा देखा था और पक्की सड़क पर खून और गाड़ी के शीशे टूटे हुए पड़े थे। आधार कार्ड के मुताबिक मृतक अरुण पुत्र परशुराम प्रसाद निवासी वार्ड-3 नालागढ़ मालूम हुआ, जबकि उसके बाद पूछताछ करने पर पता चला कि वह अन्य राज्य का है और जसवीर सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी गांव जुड्डी खुर्द वार्ड-5 बद्दी के किराये के मकान में अकेला रहता था।

प्रथम दृष्टया पुलिस का मानना है कि इसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है और टक्कर मारने के बाद चालक वाहन को मौके से लेकर फरार हो गया है। उधर, डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसके स्वजन को सूचित कर दिया है। पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन को सौंपा जाएगा। मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन व चालक की तलाश शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी