जनमंच में तैयारी के साथ आएं अधिकारी

जिला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र में 21 नवंबर को होने जा रहे जनमंच की तैयारियों को लेकर उपायुक्त कृतिका कुल्हारी ने समीक्षा बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Nov 2021 08:43 PM (IST) Updated:Wed, 17 Nov 2021 08:43 PM (IST)
जनमंच में तैयारी के साथ आएं अधिकारी
जनमंच में तैयारी के साथ आएं अधिकारी

संवाद सहयोगी, सोलन : जिला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र में 21 नवंबर को होने जा रहे जनमंच की तैयारियों को लेकर उपायुक्त कृतिका कुल्हारी ने बुधवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा कि जनमंच कार्यक्रम 21 नवंबर को परवाणू के सेक्टर-पांच स्थित दशहरा मैदान में आयोजित किया जाएगा। जनमंच की अध्यक्षता स्वास्थ्य मंत्री डा. राजीव सैजल करेंगे। उन्होंने विभिन्न विभागों के अधिकारियों द्वारा की गई व्यवस्थाओं की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी जनमंच में पूरी तैयारी के साथ आएं। पूर्व जनमंच गतिविधियों के अंतर्गत जिन शिकायतों व मांगों का निराकरण किया जा चुका है उनकी अलग से सूची तैयार करें।

जनमंच में विकास खंड धर्मपुर की पंचायत टकसाल, महलों, बनासर, चम्मों, नारायणी, प्राथा, कोटबेजा, जंगेशु, जाबली, कोटीनांब व नाहरी सहित नगर परिषद परवाणू की समस्याओं पर ध्यान दिया जाएगा। जनमंच के लिए आवेदन 19 नवंबर को सायं पांच बजे तक स्वीकार किए जाएंगे। बैठक में सोलन जिले में पूर्व में आयोजित जनमंचों के लंबित मामलों पर भी विचार-विमर्श किया गया। जलशक्ति विभाग, लोक निर्माण विभाग, विद्युत बोर्ड, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, जिला ग्रामीण विकास अभिकरण व एचआरटीसी से जुड़ी समस्याओं पर चर्चा की गई। संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निपटारे के निर्देश दिए गए। जनमंच के माध्यम से सरकार लोगों की समस्याओं को उनके घर-द्वार पर जाकर समाधान करने का प्रयास करती है।

बैठक में एसपी सोलन वीरेंद्र शर्मा, एसडीएम सोलन अजय कुमार यादव, एसडीएम कसौली डा. संजीव धीमान, सीएमओ डा. राजन उप्पल, डीआरओ केशवाराम, बीडीओ धर्मपुर सुभाष अत्री सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी