नगर परिषद परवाणू प्रापर्टी टैक्स पर दोबारा करेगी मंथन

नगर परिषद परवाणू की मासिक बैठक अध्यक्ष निशा शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें प्रापर्टी टैक्स पर फिर से मंथन करने का फैसला लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 08:35 PM (IST)
नगर परिषद परवाणू प्रापर्टी टैक्स पर दोबारा करेगी मंथन
नगर परिषद परवाणू प्रापर्टी टैक्स पर दोबारा करेगी मंथन

संवाद सूत्र, परवाणू : नगर परिषद परवाणू की मासिक बैठक अध्यक्ष निशा शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इसमें प्रदेश महिला आयोग की सदस्य व पार्षद डेजी ठाकुर, नगर परिषद उपाध्यक्ष सोनिया शर्मा, कार्यकारी अधिकारी ललित कुमार, पार्षद ठाकुर दास शर्मा, लखविदर सिंह, किरण चौहान, मोनिशा शर्मा, रणजीत सिंह, मनोनीत पार्षद विनोद ठाकुर, राम ध्यान सिंह व विनीत गोयल उपस्थित रहे। बैठक में प्रापर्टी टैक्स के प्रति लोगों की आपत्तियों को देखते हुए इस पर दोबारा मंथन करने का निर्णय लिया गया ताकि लोगों को टैक्स में राहत प्रदान की जा सके। इसके अलावा गत माह नगर परिषद द्वारा किए गए व्यय का भी अवलोकन किया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि परवाणू के सेक्टर दो में भवन गिरने के मामले में राहत कार्यो में दिन व रात सहयोग करने वाले सफाई कर्मियों व स्टाफ को इंसेटिव देकर सम्मानित किया जाएगा। बिजली व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त किया जाएगा

अध्यक्ष निशा शर्मा ने बताया कि बैठक में नगर की सफाई व बिजली व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के निर्णय लिए गए। इसके अलावा नगर से जुड़ी विभिन्न विकास कार्यो की डीपीआर भी जल्द बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजने का निर्णय भी लिया गया। इसके अलावा नगर से जुड़े विभिन्न विकास कार्यो की डीपीआर भी जल्द बनाकर उच्च अधिकारियों को भेजने का निर्णय भी लिया गया। शहर की सफाई व्यवस्था के ठेके को आगामी वर्ष तक सेवा विस्तार दिया

निशा शर्मा ने बताया कि शहर की सफाई को लेकर नगर परिषद पूर्ण रूप से सजग है और वर्तमान में सफाई ठेके को आगामी वर्ष तक सेवा विस्तार देने का निर्णय भी लिया गया, जिससे शहर में सफाई व्यवस्था बनी रहे। नगर परिषद अध्यक्ष ने बताया कि समतल, सुखना नाला व पार्किंग मामला सरकार को भेजने पर भी चर्चा कर जल्द ही निर्णय लेने की बात कही।

chat bot
आपका साथी