विधायक राणा ने सड़कों व पुलियों के किए उद्घाटन

संवाद सूत्र नालागढ़ विधायक लखविदर राणा ने उपमंडल नालागढ़ की घड़याच पंचायत में विधायक नि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Dec 2020 08:28 PM (IST) Updated:Sun, 13 Dec 2020 08:28 PM (IST)
विधायक राणा ने सड़कों व पुलियों के किए उद्घाटन
विधायक राणा ने सड़कों व पुलियों के किए उद्घाटन

संवाद सूत्र, नालागढ़ : विधायक लखविदर राणा ने उपमंडल नालागढ़ की घड़याच पंचायत में विधायक निधि से बनी सड़कों व पुलियों के लोकार्पण किए। विधायक ने रिया कपौली गांव से सियारली तक विधायक निधि 70 हजार से निर्मित सड़क, बानली गांव से बाबा बालकनाथ तक नई सड़क, छतरोन हरिजन बस्ती के समीप घड़याच छतरोन मार्ग पर विधायक निधि से 1.40 लाख रुपये से निर्मित दो पुलियों, एक लाख रुपये की विधायक निधि से बनाली व रिया कपौली के समीप दो पुलियों का उद्घाटन किया।

विधायक लखविदर राणा ने कहा कि इन सड़कों व पुलियों के बनने से बरसात में भी लोगों को आवागमन में सुविधा मिलेगी। इस दौरान उन्होंने घडयाच संपर्क मार्ग बणी से धमोल श्मशानघाट के लिए दो लाख, रड़ियाली पंचायत के दत्तोवाल गली से हिमुडा कॉलोनी तक सड़क निर्माण के लिए दो लाख, रड़ियाली पंचायत में एनएच-21 ए से ऋषभ कॉलोनी गली के लिए दो लाख, रड़ियाली में ट्रक यूनियन के पीछे वाले रास्ते व रड़ियाली तक पक्का करने के लिए विधायक निधि से दो लाख, धरमाणा पंचायत के डगैच गांव लोहार बस्ती पुली व सीमेंट वाली सड़क बनाने के लिए डेढ़ लाख रुपये की राशि स्वीकृत की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए पैसे की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी।

इस मौके पर पंचायत प्रधान गोविद शर्मा, पंच मीना, रचनी देवी, राधाकृष्ण, मदन लाल, निक्का राम, रामकिशन, भगत राम, रामपाल, प्रकाश चंद, बग्गू राम, जगतिया, सोहणू राम, प्रेम चंद, चमन लाल, हरबंस सिंह, किशन सिंह, नंदलाल, जयपाल, मनसा राम मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी