विधायक ने किया सड़कों व राशन डिपो का लोकार्पण

संवाद सूत्र नालागढ़ विकास खंड नालागढ़ की पोले दा खाला पंचायत में दि खाला कृषि सेवा सहकारी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 08:47 PM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 08:47 PM (IST)
विधायक ने किया सड़कों व राशन डिपो का लोकार्पण
विधायक ने किया सड़कों व राशन डिपो का लोकार्पण

संवाद सूत्र, नालागढ़ : विकास खंड नालागढ़ की पोले दा खाला पंचायत में दि खाला कृषि सेवा सहकारी सभा के राशन डिपो व चार सड़कों का नालागढ़ के विधायक लखविदर राणा ने लोकार्पण किया। राशन डिपो की शाखा खोलने के दौरान विधायक ने स्वयं लोगों को राशन भी बांटा। ग्रामीणों ने विधायक का आभार जताया।

इस दौरान विधायक ने क्वारन मुख्य मार्ग से गांव तक एक लाख से बनी सड़क, गनेड़-उरपली तक सड़क, मुख्य मार्ग पांवला से पैंदो गांव की एक लाख से बनी सड़क, मुख्य मार्ग से जागली गांव तक एक लाख से निर्मित सड़क का उद्घाटन किया। विधायक लखविदर राणा ने कहा कि पोले दा खाला में राशन डिपो खुलने से लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि नंगल मैदान से लेकर बड़ोआ गांव तक पक्की सड़क व प्रकाश ढाबा से लेकर धुंधली गांव तक डंगे व तीन पुलियों व फिलिग करने के दोनों कामों के लिए बीबीएनडीए से 40 लाख रुपये स्वीकृत करवाए गए हैं। जल्द ही यह काम शुरू होंगे।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की सड़कों, पेयजल, स्वास्थ्य व मूलभूत सुविधाओं को पूर्ण करने के लिए वह प्रयत्नशील हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्र्यो के लिए पैसे की कमी आड़े नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर प्रधान मंजीत सिह, उपप्रधान हरीश कुमार, वार्ड सदस्य कौशल्या देवी, निक्को देवी, पूर्व प्रधान हुकम चंद, पूर्व उपप्रधान हेमराज, दुर्गा राम, मदन लाल, प्रवीण कुमार, दिला राम, लाल सिंह, देवी सिंह, जग्गा राम, पूर्व वार्ड सदस्य वीरो देवी, पूर्व प्रधान सुंदरी नेगी, सुरेंद्र कुमार, संजीव कुमार, पूर्व उपप्रधान रामलोक बंसल, सुच्चा सिंह, अजय, गोलू ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी