बीबीएन में तीन सड़क हादसों में चार लोग हुए घायल

संवाद सूत्र नालागढ़ औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत तीन सड़क हादसों में चार लोग घायल हुए है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 07:42 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 07:42 PM (IST)
बीबीएन में तीन सड़क हादसों में चार लोग हुए घायल
बीबीएन में तीन सड़क हादसों में चार लोग हुए घायल

संवाद सूत्र, नालागढ़ : औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत तीन सड़क हादसों में चार लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों के मेडिकल करवाकर मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार टोल कर्मचारी नवाग्राम बैरियर के बयान पर दर्ज मामले के तहत पिकअप (पीबी-10एचएच-5592) की टोल पर्ची काट रहा था तो एक ट्राला (एचपी-11बी-4145) भरतगढ़ की तरफ से तेज रफ्तार व लापरवाही से चलाते हुए आया तथा टोल बैरियर पर खड़ी पिकअप को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण पिकअप चालक व पिकअप में सवार अन्य व्यक्ति को चोटें आई हैं।

दूसरे मामले में राजकुमार पुत्र पूर्ण चंद निवासी गांव बसलाहड़ तहसील डाडासीबा जिला कांगड़ा ने बताया कि जब यह क्रेन लेकर बद्दी रेड लाइट के पास पहुंचा तो महिंद्रा एजेंसी के सामने रोड पर एक फोर व्हीलर (एचपी-93-1287) सामने से आ रही गाड़ियों को ओवरटेक करके क्रास करता हुआ आया और फोर व्हीलर के चालक ने उसी तेज रफ्तारी से ओवरटेक करते हुए नियंत्रण वाहन पर से खो दिया और उसी स्पीड में हाइड्रा से फ्रंट साइड गॉर्ड में टक्कर मार दी। इस हादसे में फोर व्हीलर चालक को चोटें आई हैं।

तीसरे मामले में ढरोली की तरफ से एक गाड़ी (एचपी-93-5940) के चालक ने तेज रफ्तार में आकर गाड़ी को जंगल की तरफ पलटा दिया। गाड़ी पलटने से चालक नंद लाल पुत्र माहंता राम निवासी गांव सरौर को चोटें आई हैं। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी