पंचायत चुनाव में शिक्षाविद और खिलाड़ियों ने ठोंकी ताल

पंचायत चुनाव में इस बार शिक्षाविद और नामी खिलाड़ी भी अपना भाग्य आजमा रह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jan 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2021 08:40 PM (IST)
पंचायत चुनाव में शिक्षाविद और खिलाड़ियों ने ठोंकी ताल
पंचायत चुनाव में शिक्षाविद और खिलाड़ियों ने ठोंकी ताल

संवाद सहयोगी, बद्दी : पंचायत चुनाव में इस बार शिक्षाविद और नामी खिलाड़ी भी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। रामशहर के तहत पहाड़ी क्षेत्र की पंचायत साई चढ़ोग से इस बार प्रधान पद के लिए दीपक किनायत ने भी ताल ठोंक दी है। वह शिक्षा विभाग से उपनिदेशक पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। इसी तरह सोलन जिले की सबसे बड़ी पंचायत दभोटा में भी जयपाल चंदेल ने प्रधान पद के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। वह पिछले साल ही बिलासपुर स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण के हॉस्टल से मुख्य कबड्डी कोच के पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह कबड्डी के अच्छे खिलाड़ी रहे है और भारतीय कबड्डी स्टार अजय ठाकुर के चाचा हैं। नामांकन के अंतिम दिन शनिवार को रामशहर में कुल तीन लोगों ने नामांकन भरा, इनमें एक उपप्रधान और दो उम्मीदवारों ने वार्ड सदस्य के चुनाव के लिए नामांकन भरा।

---------

परवाणू में पर्चे बांट पूर्व अध्यक्ष से पूछे सवाल

संवाद सूत्र, परवाणू : नगर परिषद परवाणू में चुनावी माहौल गर्मा गया है व इसके साथ ही आरोपो-प्रत्यारोपों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। शनिवार को परवाणू के समाजसेवी सतीश बेरी ने शहर में पर्चे बंटवाए। इसके माध्यम से नगर परिषद में हुए विकास कार्यो पर कुछ सवाल सार्वजानिक तौर पर पूर्व अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए पूछे गए हैं।

सतीश बेरी का कहना है कि घोटालों के बारे में सरकार व विजिलेंस को तथ्यों सहित अवगत कराने के बावजूद सरकार के सुस्त रवैये से आहत होकर मुझे यह कदम उठाना पड़ा। जनता के हक के लिए उन्होंने अपनी पार्टी से भी बगावत की। सतीश बेरी ने कहा कि उनका मकसद केवल जनता के पैसे का सही उपयोग व भष्टाचार मुक्त परिषद कर निर्माण है।

नगर परिषद परवाणू के पूर्व अध्यक्ष ठाकुर दास का कहना है कि यह सभी आरोप आपसी रंजीश के चलते उन पर लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व में नप अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने विकास कार्य किए हैं व आज उसी के दम पर जनता की बीच जाकर समर्थन मांग रहे हैं।

chat bot
आपका साथी