विकास कार्यो को समय पर पूरा करें अधिकारी

उपायुक्त कृतिका कुल्हारी ने कहा है कि विकास कार्यो को अधिकारी समय पर पूरा करवाएं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 06:15 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 06:15 PM (IST)
विकास कार्यो को समय पर पूरा करें अधिकारी
विकास कार्यो को समय पर पूरा करें अधिकारी

संवाद सहयोगी, सोलन : उपायुक्त कृतिका कुल्हारी ने कहा है कि मुख्यमंत्री द्वारा सोलन जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न विकासात्मक कार्यो की घोषणाओं को शीघ्र पूरा किया जाए, ताकि लोग इनसे लाभांवित हो सकें। ये निर्देश उपायुक्त कृतिका कुल्हरी ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सोलन-राजगढ़ बाईपास सड़क का निर्माण कार्य 30 नवंबर से पहले पूरा किया जाए।

उन्होंने भाषा, कला एवं संस्कृति विभाग को पंचायत कोठों में निर्माणाधीन बहुउद्देश्यीय सभागार के कार्य को दिसंबर तक पूरा करने के निर्देश दिए। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बरोटीवाला एवं बद्दी व नालागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डायलिसिस केंद्र के कार्य को भी शीघ्र शुरू किया जाए। नालागढ़ उपमंडल के तहत बरोटीवाला कालेज के कार्य को समय पर पूरा करने के भी बैठक में दिशानिर्देश दिए गए।

बैठक में अर्की, सोलन, दून, कसौली व नालागढ़ विधानसभा क्षेत्रों में निर्माणाधीन विकास योजनाओं पर चर्चा की गई। इस दौरान अधिकारियों को इन योजनाओं के कार्य को शीघ्र पूरा करने के दिशा-निर्देश भी दिए गए। इस दौरान अधिकारियों से काम को समन्वय के साथ पूरा करने के भी दिशानिर्देश दिए गए।

बैठक में एडीसी जफर इकबाल, आदेशक गृह रक्षा डा. शिव कुमार शर्मा, एएसपी सोलन अशोक वर्मा, एएसपी बद्दी नरेंद्र कुमार, नगर निगम सोलन के आयुक्त एलआर वर्मा, सोलन के सहायक आयुक्त नरेंद्र चैहान, जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक राजीव कुमार, सीएमओ डा. राजन उप्पल, डीआरडीए के परियोजना अधिकारी राजकुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी