'क्रैकडाउन' में नजर आएंगी कसौली की वादियां

मनमोहन वशिष्ठ सोलन एक अजनबी जंजीर शूटआउट एट लोखंडवाला मिशन इस्तानबुल व हसीना पारक

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 06:11 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 05:14 AM (IST)
'क्रैकडाउन' में नजर आएंगी कसौली की वादियां
'क्रैकडाउन' में नजर आएंगी कसौली की वादियां

मनमोहन वशिष्ठ, सोलन

एक अजनबी, जंजीर, शूटआउट एट लोखंडवाला, मिशन इस्तानबुल व हसीना पारकर जैसी फिल्मों की प्रसिद्ध निर्देशक अपूर्वा लाखिया की नई निर्देशित थ्रिल्लर (सनसनी) से भरपूर कैक्रडाउन वेब सीरीज बुधवार को वूट सिलेक्ट पर रिलीज होगी। क्रैकडाउन में कसौली की वादियां भी नजर आएंगी। बीते वर्ष दिसंबर में कसौली की विभिन्न जगहों पर इसके सीन फिल्माए गए थे।

अपूर्वा लाखिया लॉरेंस स्कूल सनावर में पढ़ी हैं। इस वेब सीरीज में सनावर स्कूल से पासआउट कई नामी अभिनेता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अभिनेता साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर, इकबाल खान, अंकुर भाटिया, राजेश तेलांग, बिक्रमजीत कंवरपाल, मुदासिर भट्ट, प्रताप सिंह बाजवा समेत कई अन्य कलाकार अभिनय करते दिखाई देंगे।

दैनिक जागरण के साथ बातचीत में इकबाल खान ने बताया कि क्रैकडाउन एक मिशन की कहानी है। इसमें उनका किरदार जोरावर का है, जो देशभक्त है। सनावर में बचपन बिताया है और इससे हमेशा ऐसा ही लगाव रहेगा। वहीं, मुदासिर भट्ट ने कहा कि दिसंबर के महीने में कसौली में शूटिंग करके मजा आया। अपूर्वा लाखिया जैसे निर्देशक व सभी प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव कमाल का था। मुदासिर ने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।

chat bot
आपका साथी