नालागढ़ में नगर परिषद ने शहर से हटाए अतिक्रमणकारी

संतोष कुमार नालागढ़ त्योहारों का सीजन शुरू होने के साथ बाजार में अतिक्रमण करके मार्ग

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 07:34 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 07:34 PM (IST)
नालागढ़ में नगर परिषद ने शहर से हटाए अतिक्रमणकारी
नालागढ़ में नगर परिषद ने शहर से हटाए अतिक्रमणकारी

संतोष कुमार, नालागढ़

त्योहारों का सीजन शुरू होने के साथ बाजार में अतिक्रमण करके मार्ग को संकरा करने वाले रेहड़ी व फड़ी धारकों सहित दुकानदारों पर नगर परिषद की टीम ने शिकंजा कसा है। फेस्टिवल सीजन में जहां एक ओर पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में चार पहिया वाहनों के प्रवेश पर पाबंदी लगाकर लोगों को राहत दी है, वहीं दूसरी ओर अब शहर के दुकानदारों द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए नगर परिषद भी मुस्तैद हो गई है। नालागढ़ शहर की सड़कों पर अतिक्रमण करके बैठे रेहड़ी व फड़ी वालों को परिषद ने न केवल हटाया, अपितु उन्हें चेतावनी दी है कि यदि दोबारा सड़क पर सामान सजाया तो सामान जब्त कर चालान भी काटे जाएंगे।

बुधवार को परिषद ने शहर में अवैध रूप से सड़क पर कब्जा जमाने वाले करीब 22 रेहड़ी-फड़ी धारकों को हटवाया, वहीं दुकानों के आगे सजाया हुआ सामान भी हटा दिया गया। नगर परिषद के सर्वेयर बलजीत राणा की अगुआई में टीम ने यह कार्रवाई की। अतिक्रमण के चलते शहर की सड़कें संकरी होने से लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

नगर परिषद अध्यक्ष धर्मेद्र राणा ने कहा कि परिषद की कार्रवाई में करीब 22 रेहड़ी व फड़ी धारकों सहित दुकानों के आगे रखे सामान को हटवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि अब अगर फिर भी किसी ने सड़क पर सामाना सजाया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी