सोलन के 17 पंचायत समिति सदस्यों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता सोलन एसडीएम सोलन अजय यादव ने वीरवार को यहां खंड विकास समिति (बीडीसी) सो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 05:53 PM (IST)
सोलन के 17 पंचायत समिति सदस्यों ने ली शपथ
सोलन के 17 पंचायत समिति सदस्यों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता, सोलन : एसडीएम सोलन अजय यादव ने वीरवार को यहां खंड विकास समिति (बीडीसी) सोलन के सभी 17 नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाई। एसडीएम अजय यादव ने खंड विकास समिति सोलन के सभी सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने नवनिर्वाचित सदस्यों को विश्वास दिलाया कि जिला एवं उपमंडल स्तर पर प्रशासन की ओर से उन्हें हरसंभव सहयोग प्रदान किया जाएगा। इस मौके पर भारतीय प्रशासनिक सेवा की परिवीक्षाधीन अधिकारी रीतिका, खंड विकास अधिकारी सोलन ललित दुल्टा सहित अन्य लोग मौजूद रहे। कंडाघाट के बीडीसी सहित प्रधानों व उपप्रधानों ने ली शपथ

जागरण संवाददाता, सोलन : एसडीएम कंडाघाट डा. संजीव धीमान ने वीरवार को कंडाघाट स्थित राजकीय महाविद्यालय में खंड विकास समिति (बीडीसी) कंडाघाट के 15 नवनिर्वाचित सदस्यों एवं विकास खंड कंडाघाट की 26 पंचायतों के प्रधानों एवं उपप्रधानों को शपथ दिलाई। धीमान ने सर्वप्रथम खंड विकास समिति कंडाघाट के नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों को शपथ दिलाई। इसके बाद सभी पंचायतों के प्रधानों एवं उपप्रधानों को शपथ दिलाई गई।

एसडीएम ने आशा जताई कि सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में विकास को नए आयाम देंगे। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को सभी के सहयोग से विकास की परिकल्पना को साकार करने में योगदान देना होगा।

इस मौके पर प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य डा. राजेश कश्यप, भाजपा मंडल सोलन के अध्यक्ष मदन ठाकुर, जिला भाजपा महासचिव नंदराम कश्यप, जिला भाजपा उपाध्यक्ष गुरविंद्र, खंड विकास अधिकारी कंडाघाट एचसी शर्मा उपस्थित थे। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी

संवाद सूत्र, राजगढ़ : विकास खंड राजगढ़ में भी वीरवार को नवनिर्वाचित पंचायत समिति सदस्यों, पंचायत प्रधानों व उपप्रधानों को एसडीएम नरेश वर्मा ने शपथ दिलाई। खंड विकास अधिकारी कार्यालय के हाल में आयोजित समारोह के दौरान विकास खंड राजगढ़ के 15 पंचायत समिति सदस्यों, 33 प्रधानों व 33 उपप्रधानों को शपथ दिलाई गई। इस मौके पर विधायक रीना कश्यप, खंड विकास अधिकारी आरके शर्मा भी उपस्थित रहे। एसडीएम नरेश वर्मा ने भी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी। बीडीसी अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के चुनाव के लिए पहली फरवरी को बैठक होगी।

chat bot
आपका साथी