होली के हुडदंग में फायरिंग से फैली सनसनी

होली की शाम को चक्‍की मोड़ पर हवाई फायरिंग से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई परवाणू पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ़तार कर लिया गया है।

By BabitaEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 02:21 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 02:21 PM (IST)
होली के हुडदंग में फायरिंग से फैली सनसनी
होली के हुडदंग में फायरिंग से फैली सनसनी

सोलन, जेएनएन। होली पर हुड़दंग में चक्की मोड़ पर हवाई फायर से वीरवार की शाम सनसनी फैल गई। पुलिस की चौकसी की वजह से हवाई फायर करने वाला सेना का जवान प्रदेश की सीमा से बाहर नहीं निकल सका। परवाणू टीटीआर पर मुस्तैद पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया। जिसकी पहचान चंडीगढ़ के पपेंद्र चौहान (30) के तौर पर की गई है, जो मूलत: उत्तराखंड का रहने वाला है, लेकिन अरसे से चंडीगढ़ में सैटल है। 

गत देर सायं थाना परवाणु के अंतर्गत रवि साहनी सुपुत्र श्री श्याम लाल निवासी LiG 71  सेक्टर 01 परवाणु अपनी कार  नंबर HP15 डी- 5200 में अपने दोस्त अमित जसवाल, कमालुद्दीन के साथ चक्की मोड़ के नीचे पुल के पास होली के उपलक्ष्‍य में घूमने गए थे और कार सड़क के किनारे खड़ी करके कार से उतरकर गाड़ी में म्यूजिक सिस्टम लगाकर गाने सुन रहे थे तो चक्की मोड़ की तरफ से दो बलेनो कार नंबर CH01 BM 3207 व CH08BL-2859  आईं तथा इन कारों में से कुछ लड़के और लड़कियां नीचे उतरे और म्यूजिक सिस्टम लगाकर नाचने लगे इन लड़कों में से एक लड़का इनके पास आया और इसे कहने लगा कि म्यूजिक सिस्टम की आवाज कम करो जिस पर इसने उसको कहा कि तुम भी इंजॉय करो और हम भी इंजॉय कर रहे हैं तो उस लड़के ने इसको धमकी दी कि यहां से चले जाओ और उसने अपनी पहनी हुई लोअर की जेब से पिस्तौल निकालकर ऊपर आसमान की तरह एक हवाई फायर कर दिया और इसकी तरफ पिस्टल का इशारा करके धमकी दी कि यहां से भाग जाओ नहीं तो जान से मार दूंगा।  

परमाणु पुलिस द्वारा इस संबंध में मामला अधीन धारा 506 भा० दंड संहिता तथा 25/54/59 Arms Act  के अंतर्गत मुकदमा दर्ज करके, आरोपी पपिंदर सिंह सुपुत्र विजय सिंह निवासी सेक्टर 39 चंडीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया है और परवाणु पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही की जा रही है।

chat bot
आपका साथी